HRTC Bus Service: धर्मशाला-हरिद्वार बस सेवा आज से शुरू, जानिए रूट और टाइमिंग

Haridwar to Dharamshala Bus परिवहन निगम का धर्मशाला डिपो धर्मशाला-हरिद्वार रूट पर वाया योल 53 मील कांगड़ा ज्वालामुखी नादौन ऊना चंडीगढ़ व अंबाला से हरिद्वार के लिए 13 जनवरी को शाम 3 बजे से बस सेवा की शुरुआत कर रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 07:55 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 07:55 AM (IST)
HRTC Bus Service: धर्मशाला-हरिद्वार बस सेवा आज से शुरू, जानिए रूट और टाइमिंग
हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस में धर्मशाला से हरिद्वार का सफर यात्री कर पाएंगे।

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस में धर्मशाला से हरिद्वार का सफर यात्री कर पाएंगे। परिवहन निगम का धर्मशाला डिपो धर्मशाला-हरिद्वार रूट पर वाया योल, 53 मील, कांगड़ा, ज्वालामुखी, नादौन, ऊना, चंडीगढ़ व अंबाला से हरिद्वार के लिए 13 जनवरी को शाम 3 बजे से बस सेवा की शुरुआत कर रहा है। कोरोना वायरस के कारण मार्च माह में लगे देशव्यापी लॉकडाउन के चलते सभी बस सेवाएं बंद कर दी गई थी। हालांकि पहली जून को अनलॉक वन के साथ प्रदेश में परिवहन सेवाएं तो शुरू हुई, लेकिन स्थानीय रूटों पर। जिसके बाद धीरे-धीरे अंतरराज्यीय रूट पर भी बस सेवाओं की शुरूआत परिवहन निगम की ओर से कर दी गई। अब 13 जनवरी से निगम धर्मशाला-हरिद्वार रूट पर भी बस सेवा शुरू करने जा रहा है, जिसके लाभ न केवल हरिद्वार बल्कि चंडीगढ़ व अंबाला जाने वाले यात्रियों को भी मिलेगा।

उधर, एचआरटीसी के धर्मशाला डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज चड्ढा के मुताबिक धर्मशाला-हरिद्वार रूट पर 13 जनवरी को सायं तीन बजे से परिवहन निगम की बस सेवा यात्रियों के लिए उपलब्ध हो जाएगी। यही बस हरिद्वार से वापस धर्मशाला के लिए अगले दिन दोपहर ढाई बजे चलेगी।

chat bot
आपका साथी