Wedding Bells:नीना संग सात जन्‍मों के बंधन में बंधे हिमाचली लोकगायक इंद्रजीत, कुल्‍लू के ऐतिहासिक वैष्‍णों मंदिर में लिए फेरे

हिमाचली प्रसिद्ध लोक गायक इंद्र जीत व उनकी लवर नीना का 12 साल पहले का प्यार सिरे चढ़ गया।ऐतिहासिक वैष्णों माता मंदिर में हिंदू रस्मों रिवाज के साथ शादी के फेरे लिए। दोनों काफी लंबे समय से प्यार में थे और आखिरकार दोनों का प्यार परवान चढ़ गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 27 May 2022 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 27 May 2022 11:30 AM (IST)
Wedding Bells:नीना संग सात जन्‍मों  के बंधन में बंधे हिमाचली लोकगायक इंद्रजीत, कुल्‍लू के ऐतिहासिक वैष्‍णों मंदिर में लिए फेरे
हिमाचली प्रसिद्ध लोक गायक इंद्र जीत ने अपनी लवर नीना के साथ लिए सात फेरे।

कुल्‍लू,संवाद सहयोगी। हिमाचली प्रसिद्ध लोक गायक इंद्र जीत व उनकी लवर नीना का 12 साल पहले का प्यार सिरे चढ़ गया। उन्होंने कुल्लू के ऐतिहासिक वैष्णों माता मंदिर में हिंदू रस्मों रिवाज के साथ शादी के फेरे लिए। दोनों काफी लंबे समय से प्यार में थे और आखिरकार दोनों का प्यार परवान चढ़ गया और इस धांसू कपल ने शादी कर ली। इन दिनों शादियों का सीजन है और शादी को लेकर सबसे ज्यादा जो लव बर्ड चर्चा में रहे हैं, वे हैं हिमाचली लोक गायक इंद्र जीत और उनकी लवर नीना। सोशल मीडिया से लेकर अख़बारों के बीच इन दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में रही हैं।

अच्छी खबर ये है कि हिमाचली लोक गायक इंद्र जीत और नीना गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। इस तरह से इन दोनों की शादी साल के सबसे चर्चित विवाह समारोहों में से एक बन गई है। इनकी शादी कुल्लू के ऐतिहासिक वैष्णों माता मंदिर में हिंदू रस्मो के रिवाज के साथ हुई एक निजी समारोह में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बंधन पश्चात हिमाचली लोक गायक इंद्र जीत प्रेमिका पत्नी नीना को विधिवत रूप से गृह में प्रवेश किया गया और आज प्रदेश के नामी ग्रामी नेताओं व कलाकारों के साथ स्माइल रोजोर्ट में रिसेप्शन देंगे और जिसमें हिमाचल प्रदेश की राजनीतिक व प्रदेश भर के कलाकारों के अलावा उनके रिश्तेदार, उनके चाहने वाले भी शामिल होंगे।

आज रिसेप्‍शन पर ये देंगे प्रस्‍तुति

इसमें करनैल राणा, पियूष राज, धीरज शर्मा, सुनील राणा, संजीव दिक्षित, राजीव थापा, धमेंद्र शर्मा, टविंकल, सुनील मस्ती, डाबे राम कुल्लवी, कुमार साहिल, रेशमा शाह, कुशल वर्मा, नीरू चांदनी, काकू राम ठाकुर, विक्की रजत, एसी भारद्वाज, कृष्णा ठाकुर, गोपाल शर्मा, दीपक जनदेवा, नरेंद्र ठाकुर, हनी नेगी, ममता भारद्वाज, रमेश ठाकुर, दलीप सिरमौरी, सुरेश वर्मा अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।

chat bot
आपका साथी