शिमला की हसन वैली में आखिर क्‍यों हो रहे ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त, सेब सीजन में तीन हादसे, बीते कल तीन की गई जान

Shimla Hasan Valley Truck Accident ढली थाना के तहत हसन वैली में शनिवार सुबह सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जिस स्थान पर हादसा हुआ वहां इस सेब सीजन में सेब से लदे तीन ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 02 Oct 2022 09:53 AM (IST) Updated:Sun, 02 Oct 2022 09:53 AM (IST)
शिमला की हसन वैली में आखिर क्‍यों हो रहे ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त, सेब सीजन में तीन हादसे, बीते कल तीन की गई जान
ढली थाना के तहत हसन वैली में सेब से लदे तीन ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं।

शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla Hasan Valley Truck Accident, ढली थाना के तहत हसन वैली में शनिवार सुबह सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जिस स्थान पर हादसा हुआ वहां इस सेब सीजन में सेब से लदे तीन ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। सेब से लदे ट्रक अकसर अनियंत्रित होकर यहां पर पलट जाते हैं। 15 दिन पहले एक ट्रक यहां पर गिरा था। यह ट्रक अभी भी वहां पर पड़ा है। लोगों का कहना है कि सड़क किनारे ट्रक गिरे होने से जगह तंग हो गई है। सुबह ट्रक इससे टकराकर दूसरी तरफ पलट गया। जिस स्थान पर हादसा हुआ है उससे कुछ मीटर पीछे भी सड़क काफी तंग है। उन्होंने कहा कि सेब सीजन में सड़क की हालत को सुधारा जाना चाहिए, क्योंकि ट्रैफिक अधिक होती है।

आइजीएमसी में गमगीन रहा माहौल

हादसे की सूचना इंटरनेट मीडिया के माध्यम से फैल गई। इसके बाद चौपाल व नेरवा से लोग स्वजन स्वजन की तलाश के लिए शिमला पहुंचे। पुलिस मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी लाई। मृतकों के स्वजन यहां पर पहुंच गए। सुबह आइजीएमसी में माहौल गमगीन था।

सड़क के दोनों तरफ लगा लंबा ट्रैफिक जाम

सुबह 6:30 बजे के करीब हादसा हुआ। इस कारण सड़क के दोनों तरफ लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट कर वाया भेखल्टी होकर चलाया। इस कारण सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया और लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

पैदल कार्यालय पहुंचे कर्मचारी

कर्मचारी बस व गाड़ियों से कार्यालय जा रहे थे। जाम लगने से उन्हें ज्यादा दिक्कत हुई। कई लोग पैदल ढली तक आए और कुछ अपनी गाड़ियां मोड़कर वाया भेखल्टी लाए। पुलिस विभाग ने जगह-जगह जवान कर दिए थे ताकि यातायात व्यवस्था को सुचारू किया जा सके।

तीन लोगों की मौत पर जताया दु:ख

छराबड़ा के नजदीक ग्रीन वैली में शनिवार सुबह दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की सूचना मिलने पर क्षेत्र में शोक का माहौल हो गया। चौपाल के पूर्व विधायक सुभाश मंगलेट, नगर पंचायत नेरवा की अध्यक्ष बबिता तंगडाइक, व्यापार मंडल नेरवा के अध्यक्ष राजीव भीखटा, सूरत राम, पंचायत धनत के पूर्व उपप्रधान किरपा राम आदि ने तीन लोगों की मौत पर दु:ख जताया है।

यह भी पढ़ें: Murder In Sirmour: आरा मशीन पर मालिक से पैसे लेने गए व्‍यक्ति की हत्‍या, नामकरण समारोह मातम में बदला

chat bot
आपका साथी