हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कोरोना महामारी में मजदूरों की मदद करने का किया आह्वान

Himachal Pradesh Congress President कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कुल्लू जिला कांग्रेस पदाधिकारियों से कोरोना से प्रभावित गरीब और प्रवासी लोगों की हर संभव मदद करने का आह्वान किया है। कामकाज प्रभावित होने की वजह से कोई गरीब भूखा न रहे यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 11:17 AM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 11:17 AM (IST)
हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कोरोना महामारी में मजदूरों की मदद करने का किया आह्वान
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रवासी लोगों की हर संभव मदद करने का आह्वान किया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Pradesh Congress President, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कुल्लू जिला कांग्रेस पदाधिकारियों से कोरोना से प्रभावित गरीब और प्रवासी लोगों की हर संभव मदद करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना कर्फ्यू के दैनिक व रोजमर्रा का कामकाज प्रभावित होने की वजह से कोई गरीब भूखा न रहे यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। मंगलवार को कुल्लू जिला कांग्रेस पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक में राठौर ने गांधी हेल्पलाइन के तहत कोरोना से प्रभावित सभी लोगों की हरसंभव मदद करने को कहा।

उन्होंने कहा कि पहले दौर में भी कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने लोगों की दिल खोल कर मदद की थी और उम्मीद करते हैं कि दूसरे दौर में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना ने पूरी अर्थ व्यवस्था को अस्त व्यस्त कर दिया है। सरकार ने इस दौरान किसी को भी न तो कोई राहत दी है और न ही उनकी कोई मदद की है। वैक्सीन की कमी, आक्सीजन की कमी, सुविधाओं की कमी ने व्यवस्था की पूरी पोल खुल गई है।

बैठक में कुल्लू जिला अध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर ने जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से कोरोना से प्रभावित लोगों को दी जा रही मदद की जानकारी दी। बैठक में कांग्रेस महासचिव विनोद सुल्तानपूरी, शर्मिला पटियाल, राजकुमारी सोनी, शशि शर्मा, हरिचंद शर्मा, दुष्यंत ठाकुर, चंद्रकाश शर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: सीएम बोले, केंद्र सरकार ने हिमाचल को पांच और पीएसए प्लांट मंजूर किए, DRDO के समन्‍वय से होंगे स्‍थापित

यह भी पढ़ें: कॉलेज शिक्षकों से ज्यादा छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव, बीमार छात्रों का हाल पूछ रहे अध्‍यापक और अधिकारी

यह भी पढ़ें: हिमाचल के अति दुर्गम गांव बड़ा भंगाल में बिना कोरोना टेस्ट नहीं मिलेगा प्रवेश, बीड़ से जाएंगे 78 लोग

chat bot
आपका साथी