जयराम ठाकुर का तंज, हमारी रैलियों में जुटे 30 हजार से ज्यादा लोग, कांग्रेस कितने जुटा पाएगी

CM jairam rally in Una सीएम ने कहा भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में 30 हजार से कम कार्यकर्ता नहीं जुटे अब कांग्रेस कितने लोगों को जुटा पाती है यह देखते है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 07 Mar 2019 12:35 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2019 12:35 PM (IST)
जयराम ठाकुर का तंज, हमारी रैलियों में जुटे 30 हजार से ज्यादा लोग, कांग्रेस कितने जुटा पाएगी
जयराम ठाकुर का तंज, हमारी रैलियों में जुटे 30 हजार से ज्यादा लोग, कांग्रेस कितने जुटा पाएगी

ऊना, जेएनएन। नेता विपक्ष के घर में सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधा। ऊना के हरोली में कार्यक्रम के दौरान जयराम ठाकुर ने कहा प्रदेश के आर्थिक दिवालियापन की जिम्मेवार कांग्रेस है। सीएम ने राहुल गांधी की हिमाचल रैली पर भी तंज कसते हुए कहा कांग्रेस की तो शुरुआत है और भाजपा के कई बड़े नेता चारों लोकसभा क्षेत्र में सफल कार्यक्रम हो चुके हैं। सीएम ने कहा भाजपा के किसी भी कार्यक्रम में 30 हजार से कम कार्यकर्ता नहीं जुटे अब कांग्रेस कितने लोगों को जुटा पाती है यह देखते है।

वीरवार को ऊना दौरे की शुरुआत सीएम जयराम ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली से की। इस दौरान सीएम ने करोड़ों रुपये की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। सीएम का हरोली के विभिन्न क्षेत्र में पहुंचने पर जोरदार इस्तेकबाल किया गया। सीएम ने दुलैहड़ में पहुंचने के बाद 1.08 करोड़ रुपये की लागत से दुलैहड़ उपतहसील भवन की आधारशिला रखी। अमराली में अमराली से बीटन, सिंगा व पंजाब बोर्डर तक 6.78 करोड़ रूपये की लागत से अपग्रेड होने वाली सड़क की आधारशिला रखी। इसके बाद बाथड़ी में बाथड़ी खड्ड पर 1.53 करोड़ रुपये की लागत से नवनिर्मित पुल का लोकार्पण किया। मुख्य मंत्री ने ललड़ी में 3.62 करोड़ रुपये की लागत से अपग्रेड होने वाली ललड़ी-ढि़लवां वाया कुंगड़त सड़क की आधारशिला, जबकि  समनाल में 9.98 करोड़ रुपये की लागत से समनाल-लालूवाल वाया बालीवाल-पूबोवाल सड़क के सुधारीकरण कार्य का शिलान्यास किया।

सीएम जय राम ठाकुर ने बढेड़ा में हिम कैप्स संस्थान के हॉस्टल का भूमि पूजन तथा सोलर सिस्टम का उद्घाटन किया। इसके बाद सलोह में 2.76 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले 33 केवी विद्युत उपकेंद्र की आधारशिला रखी।

बड़े प्रोजेक्‍ट लाए केंद्र से : जयराम

उन्होंने कहा कांग्रेस ने लंबे समय तक प्रदेश में शासन किया है। जब कांग्रेस सरकार गई तो साढ़े 46 हजार करोड़ का कर्ज था। हमारे एक साल के कार्यकाल में हम केंद्र से साढ़े दस हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट लेकर आए हैं, जो बहुत बड़ी बात है।

chat bot
आपका साथी