प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 24 घंटे में रिकॉर्ड 19 लोगों की मौत, दो दिन में 37 ने गंवाई जान

Death by Coronavirus हिमाचल प्रदेश में रविवार को अब तक एक दिन में सबसे अधिक रिकॉर्ड 19 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। उधर अटल मेडिकल यूनिवर्सिटी नेरचौक की रजिस्ट्रार डा स्मृतिका व उनके पति एचएएस अफसर अमर नेगी भी कोरोना पॉजिटिव पाए हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 10:07 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 10:07 AM (IST)
प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 24 घंटे में रिकॉर्ड 19 लोगों की मौत, दो दिन में 37 ने गंवाई जान
हिमाचल प्रदेश में रविवार को अब तक एक दिन में सबसे अधिक रिकॉर्ड 19 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है।

धर्मशाला/शिमला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में रविवार को अब तक एक दिन में सबसे अधिक रिकॉर्ड 19 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। उधर, अटल मेडिकल यूनिवर्सिटी नेरचौक की रजिस्ट्रार डा स्मृतिका व उनके पति एचएएस अफसर अमर नेगी भी कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। दो दिनों में 37 कोरोना संक्रमितों की मौत के साथ अभी तक 528 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। रविवार को 644 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी, जबकि 627 नए पॉजिटिव केस आए हैं।

रविवार को प्रदेश में कोरोना से सबसे अधिक मंडी से पांच महिलाएं और एक पुरुष, कांगड़ा में दो महिलाएं और दो पुरुष, लाहुल स्पीति में दो महिलाएं व एक पुरुष, सोलन, कुल्लू, चंबा व किन्नौर में एक-एक पुरुष और शिमला में एक महिला की मौत हुई है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 34327 हो गई है, जबकि एक्टिव केस 7034 हो गए हैं।

नड्डा की सुरक्षा में तैनात पुलिस के तीन जवान भी संक्रमित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल आगमन पर शनिवार को आयोजित स्वागत समारोह के दौरान उनकी सुरक्षा (आउटर सर्कल) में तैनात हिमाचल पुलिस के तीन जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ये सभी जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन ये सुरक्षा के जिस दायरे में तैनात थे वहां वे सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के करीबी संपर्क में नहीं रहे हैं। इन सभी पुलिस जवानों को आइसोलेट कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी