हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने जल्‍दबाजी में दे दी प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि, किरकिरी होने पर माफी मांगी

Pranab Mukherjee हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने जल्दबाजी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को श्रद्धाजंलि दे दी। इससे प्रदेश कांग्रेस मुख‍िया की जमकर किरकिरी हुई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 12:06 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 04:31 PM (IST)
हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने जल्‍दबाजी में दे दी प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि, किरकिरी होने पर माफी मांगी
हिमाचल कांग्रेस अध्‍यक्ष ने जल्‍दबाजी में दे दी प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि, किरकिरी होने पर माफी मांगी

मंडी/धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने जल्दबाजी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को श्रद्धाजंलि दे दी। इससे प्रदेश कांग्रेस मुख‍िया की जमकर किरकिरी हुई है। सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद कुलदीप राठौर ने तुरंत अपने फेसबुक पेज से प्रणब मुखर्जी के निधन व श्रद्धाजंलि वाली पोस्ट हटा दी। प्रणब मुखर्जी का उपचार सेना अस्पताल दिल्ली में चल रहा है। ब्रेन हेमरेज की सर्जरी के बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें वेंटिलेटर स्पोर्ट पर रखा गया है।

सेना अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में हालत नाजुक बताई गई है। राहत की बात यह है प्रणब दा के सभी वाटइल ऑर्गन अब भी ठीक से काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुबह आठ बजे प्रणव मुखर्जी का निधन होने की सूचना वायरल होने लगी। जिम्मेदार पद पर बैठे कुलदीप राठौर ने इस सूचना की सत्यता जानने की कोशि‍श नहीं की। पोस्ट शेयर करने की होड़ में उन्होंने भी आनन फानन में फेसबुक पर प्रणब मुखर्जी के निधन की फोटो समेत पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धाजंलि भी दे डाली।

प्रदेश में कई लोगों ने कुलदीप सिंह राठौर की पोस्‍ट का स्‍क्रीन शॉट लेकर आगे शेयर कर दिया है। कई लोग नेता की पोस्‍ट के बाद इस बात को सच मानकर आगे से आगे सूचना को बढ़ाने की होड़ में लगे हुए हैं।

प्रणब मुखर्जी बेटे अभिजीत मुखर्जी व बेटी ने शर्मिष्‍ठा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर फैली झूठी सूचनाओं पर ट्वीट कर कड़ा आक्रोश जताया। दोनों को ट्वीट कर पिता के जिंदा होने की जानकारी देनी पड़ गई। 

हालांकि, कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कुलदीप राठौर ने दोपहर बाद अपनी गलती को मानते हुए माफी मांगी। राठौर ने सोशल मीडिया में प्रणब मुखर्जी के बारे में झूठी पोस्‍ट करने पर माफी मांगी। उन्‍होंने इस संबंध में पोस्‍ट जारी कर गलती मानी व पूर्व राष्‍ट्रपति के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना भी की।

यह भी पढ़ें: Pranab Mukherjee Health Updates: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, बेटे अभिजीत ने दी जानकारी

chat bot
आपका साथी