नियम दरकिनार तो कार्रवाई को रहें तैयार : त्रिलोचन सिंह

संवाद सूत्र, हरिपुर : पुलिस थाना हरिपुर में रविवार को रोड सेफ्टी क्लब की बैठक हुई। इसक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Jul 2018 07:23 PM (IST) Updated:Sun, 15 Jul 2018 07:23 PM (IST)
नियम दरकिनार तो कार्रवाई को रहें तैयार : त्रिलोचन सिंह
नियम दरकिनार तो कार्रवाई को रहें तैयार : त्रिलोचन सिंह

संवाद सूत्र, हरिपुर : पुलिस थाना हरिपुर में रविवार को रोड सेफ्टी क्लब की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता पुलिस थाना के प्रभारी त्रिलोचन ¨सह ने की। इस मौके पर बुद्धिजीवी वर्ग के साथ थाना प्रभारी ने यातायात के नियमों से संबंधित विषयों पर विचार विमर्श किया। थाना प्रभारी ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि वे अपने नाबालिग बच्चों को कभी भी लाड प्यार में वाहन चलाने के लिए न दें, क्योंकि ये यातायात के नियमों के खिलाफ है। साथ ही दोपहिया वाहन चालकों को हिदायत दी कि वे हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें, क्योंकि इसे पहनने से उन्हीं की सुरक्षा होगी। वहीं वाहनों के कागजात भी साथ रखें।

इसके बाद थाना प्रभारी ने लोगों से उनके सुझाव भी मांगें, जिनमें लोगों ने स्थानीय बाजार में वाहनों की पार्किग से संबंधित समस्या पर विचार रखे, साथ ही लोगों ने कुछ बाइक चालकों के खिलाफ गलत ड्राइ¨वग करने पर आपत्ति जताई। इस पर थाना प्रभारी ने जल्द कार्रवाई करने के लिए निर्देश जारी किए।

इस मौके पर ग्राम पंचायत हरिपुर के उपप्रधान देसराज चौधरी, वार्ड सदस्य कमलजीत ¨सह, थाना हरिपुर से मुख्य आरक्षी निर्मल धीमान, मुख्य आरक्षी अजय कुमार, ट्रैफिक इंचार्ज सुशील धीमान, रमेश अवस्थी, डॉ. योगेश रैना, विजेंद्र गुलेरिया, देसराज चनोरिया, मुकेश कुमार, राकेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, अतुल महाजन, विजय कुमार व अन्य गण्यमान्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी