आइटीआई नूरपुर में युवाओं के लिए रोज़गार का स्वर्णिम अवसर, 27 को सुजुकी मोटर्स लेगी साक्षात्‍कार

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआई ) नूरपुर में 27 नवंबर को गुजरात की एक प्रतिष्ठित कंपनी सुजुकी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवकों का चयन नौकरी के लिए करेगी। पर्सनल इंटरव्यू के बाद कंपनी के अधिकारियों द्वारा अंतिम चयन किया जाएगा।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 03:16 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 03:16 PM (IST)
आइटीआई नूरपुर में युवाओं के लिए रोज़गार का स्वर्णिम अवसर, 27 को सुजुकी मोटर्स लेगी साक्षात्‍कार
सुजुकी मोटर्स लिमिटेड साक्षात्कार के माध्यम से युवकों का चयन नौकरी के लिए करेगी।

नूरपुर, संवाद सहयोगी। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआई ) नूरपुर में 27 नवंबर को गुजरात की एक प्रतिष्ठित कंपनी सुजुकी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवकों का चयन नौकरी के लिए करेगी। यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआई) नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा जी ने बताया कि यह कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 18 से 23 वर्ष की आयु के फिट्टर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक वेहिकल, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रिशियन, टूल एंड डाइ मेकर, प्लास्टिक प्रोसेसिंग आपरेटर, सीओई (आटोमोबाइल) ट्रैक्टर मैकेनिक और पेंटर जनरल जैसे व्यवसायों के युवकों का चयन करेगी।

उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में 10वीं या 12वीं पास, आईटीआई सर्टिफिकेट होल्डर युवक भाग ले सकते हैं , जिन्होंने उपरोक्त में से किसी भी ट्रेड से आइटीआई की हो । उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में केवल वे युवक ही भाग ले सकते हैं , जिनका उत्तीरण वर्ष 2020 या इस से पहले का है। कैंपस साक्षात्कार वाले दिन लिखित परीक्षा के बाद अभ्यर्थियों को शार्टलिस्ट किया जाएगा और पर्सनल इंटरव्यू के बाद कंपनी के अधिकारियों द्वारा अंतिम चयन किया जाएगा।

कंपनी के द्वारा चयन होने पर कंपनी मंथली सीटीसी के रूप में 20,100 रुपये 14,925 इन हैंड, सब्सिडाइज्ड खाना, यूनिफार्म्स, सेफ़्टी शूज़, पीपीई किट, कंपनी के नियमानुसार अवकाश, जीपीए, मेडिक्लेम और टर्म पालिसी जैसी अनेक सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। कंपनी 7 महीने के लिए अनुबंध पर अभ्यार्थियों का चयन करेगी । 7 महीने बाद अभ्यार्थियों का आंकलन किया जाएगा तथा तत्पश्चात उन्हे नियमित किया जाएगा ।

इच्छुक अभ्यार्थी 27 नवंबर को अपने साथ समस्त शैक्षणिक ऐवं तकनीकी शिक्षा प्रमाण पत्र जैसे कि 10वीं या 12वीं तथा आईटीआई के दस्तावेज़ तथा उन सब की फोटोस्टेट कॉपी, 3 पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ्स तथा कोई भी सरकारी आईडी प्रूफ (आधार कार्ड ) ले कर सुबह 10 बजे से पहले राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआई) नूरपुर में आकर इस स्वर्णिम अवसर को अपने हाथ से न जाने दें। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए आईटी ट्रेनर अंकित वर्मा से संपर्क किया जा है।

chat bot
आपका साथी