धर्मशाला में हेरोइन व नकदी सह‍ित पांच धरे

नशे के खिलाफ छेड़े विशेष पुलिस के तहत पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल ने वीरवार को गुरद्वारा रोड धर्मशाला में नशा तस्करों के समूह को हेरोइन व अन्य सामग्री समेत दबोचा है।

By Munish DixitEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 12:21 PM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 12:21 PM (IST)
धर्मशाला में हेरोइन व नकदी सह‍ित पांच धरे
धर्मशाला में हेरोइन व नकदी सह‍ित पांच धरे

जेएनएन, धर्मशाला: नशे के खिलाफ छेड़े विशेष पुलिस के तहत पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल ने वीरवार को गुरद्वारा रोड धर्मशाला में नशा तस्करों के समूह को हेरोइन व अन्य सामग्री समेत दबोचा है। गिरफ्तार किए गए पांच आरोपितों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपितों से 29.99 ग्राम हेरोइन, 65 हजार की नकदी, आठ मोबाइल फोन, एक भार तोलने की मशीन और तीन एटीएम कार्ड भी बरामद किए हैं।

आरोपितों की पहचान अमन वर्मा (20) निवासी भदरोआ तहसील नूरपुर, अजय कुमार (31) निवासी दीनानगर जिला गुरदासपुर पंजाब व उसकी पत्‍‌नी रॉबी, अमित (20) निवासी हरिजन कॉलोनी दीनानगर पंजाब तथा जम्मू के कठुआ से संबंध रखने वाली बबिता के रूप में हुई है। सभी को गिरफ्तार कर सदर थाना धर्मशाला के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपित लंबे समय से यहां रह रहे थे और नशा बेचते थे। पुलिस और अन्य गुप्तचर एजेंसियों को इन पर शक था और उन्हें सूचना मिली थी कि ये जिला कांगड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में नशा सप्लाई करते हैं। टीम की विशेष सेल ने वीरवार को गुरुद्वारा रोड में आरोपितों की तलाशी ली तो यह सामग्री बरामद हुई है। पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल ने बताया कि नारकोटिक्स सेल को गुप्त सूचना मिली थी। इसके तहत टीम ने धर्मशाला पुलिस के सहयोग से कार्रवाई करते हुए वीरवार को गुरुद्वारा रोड धर्मशाला के समीप जाल बिछाकर नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। नशा तस्करों के तार पंजाब व जम्मू-कश्मीर से भी जुड़े हुए हैं। ऐसे में स्पष्ट है कि पंजाब के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर से भी हिमाचल में नशा सप्लाई किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी