बैजनाथ के बुहली कोठी गांव में पूर्व सैनिक ने आत्महत्या की

suicide. थाना बैजनाथ के तहत गाव बुहली कोठी में एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी।

By Edited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 12:39 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 01:37 PM (IST)
बैजनाथ के बुहली कोठी गांव में पूर्व सैनिक ने आत्महत्या की
बैजनाथ के बुहली कोठी गांव में पूर्व सैनिक ने आत्महत्या की

जेएनएन, बैजनाथ : थाना बैजनाथ के तहत गाव बुहली कोठी में एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। सिविल अस्पताल बैजनाथ में शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

जानकारी अनुसार बुहली कोठी के 50 वर्षीय किशोरी धीमान ने शनिवार रात को अपने घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में उन्हें आयुर्वेदिक अस्पताल लाया गया। उनकी हालत गंभीर देख सिविल अस्पताल बैजनाथ रेफर किया गया, लेकिन वहा उनकी मौत हो गई। किशोरी धीमान सेना से सेवानिवृत्त थे तथा मंडल भाजपा की कार्यकारणी में शामिल थे। डीएसपी प्रताप सिंह ठाकुर ने बताया कि आत्महत्या क्यों की, इसकी जाच चल रही है। मौके पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। खाते से निकले पैसों का नहीं लगा सुराग पपरोला : बैजनाथ निवासी महिला सुशीला के अकाउंट से 47 हजार रुपये की ऑनलाइन निकासी मामले की शिकायत पर पुलिस को कुछ जानकारियां हासिल हुई हैं। पता चला है कि सुशीला देवी का एसबीआइ शाखा बैजनाथ में खाता है। दो दिन पहले जब सुशीला ने बैजनाथ में एटीएम से एक हजार रुपये निकाले तो एटीएम के अंदर पहले ही तीन लोग पैसे निकाल रहे थे जबकि उसके पीछे भी दो-तीन युवक खड़े थे। जब सुशीला पैसे निकालने गई तो उसका पिन नहीं लग रहा था।

पीछे खड़े युवकों ने उसकी सहायता करने की बात कही तो महिला ने मना कर दिया। थोड़ी देर बाद वह एक हजार रुपये निकालकर घर चली गई। मगर थोड़ी ही देर बाद उसके फोन पर मैसेज आया कि उसके खाते से 47 हजार रुपये निकल गए हैं। वह तुरंत बैंक में पहुंची। बैंक में पता करने पर बताया गया कि चौंतड़ा स्थित एसबीआइ बैंक से इन पैसों की निकासी हुई है। जहां पर कुछ पैसा एटीएम से निकाला गया और बाकी राशि को दो खातों में ट्रांसफर कर दिया गया है। इसमें एक खाता पालमपुर और दूसरा खाता सोलन का था। जब पालमपुर वाले खाता धारक को फोन कर पूछा तो उसने अपने खाते में पैसे न आने की बात कही । जबकि दूसरे खाता धारक से पूछा गया तो उसने खाते में पैसे आने की बात मानी, लेकिन थोड़ी देर बात खाताधारक का वापस फोन आया कि पैसे वापस हो गए हैं। साथ में उसके भी तीन हजार रुपये निकल गए हैं।

बहरहाल सुशीला देवी ने इसकी शिकायत बैंक और पुलिस में कर दी है। एसबीआइ बैंक बैजनाथ के प्रबंधक दिनेश ने बताया कि महिला की शिकायत मिली है। महिला को पुलिस में रिपोर्ट करने को कहा गया है। बैंक अपने स्तर पर भी कार्यवाही करेगा।

chat bot
आपका साथी