कंसा खड्ड में नहाने उतरे 11 वर्षीय बच्‍चे की डूबकर मौत

Child dipped in water उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत घीड़ी के टरु गांव में खड्ड में डूबने से एक 11 साल के बच्चे की मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 27 May 2019 02:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 May 2019 02:26 PM (IST)
कंसा खड्ड में नहाने उतरे 11 वर्षीय बच्‍चे की डूबकर मौत
कंसा खड्ड में नहाने उतरे 11 वर्षीय बच्‍चे की डूबकर मौत

सुंदरनगर, जेएनएन। उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत घीड़ी के टरु गांव में खड्ड में डूबने से एक 11 साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसा रविवार बाद दोपहर का बताया जा रहा है। वह गांव के अन्‍य साथियों के साथ घर के समीप स्थित कंसा खड्ड में नहाने गया हुआ था, इस दौरान उसकी डूबकर मौत हो गई।

सूर्य धर्मराज व लता देवी का इकलौता बेटा था। बताया जा रहा है काफी देर तक बच्चे खड्ड में नहाते रहे। इस दौरान सूर्य को पानी में डूबता देख अन्य बच्चे वहां दौड़कर घर तक गए और आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। परिजन और गांववासी वहां पर पहुंचे। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पानी के बीच से अचेत अवस्था में पड़े सूर्य को बाहर निकाल कर गोहर स्थित अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया। लेकिन डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सोमवार सुबह पुलिस को सूचना दिए बिना ही सूर्य का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सूर्य राजकीय प्राथमिक पाठशाला खरलोह में पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। ग्राम पंचायत घीड़ी के प्रधान दुनी चंद ने बताया कंसा खड्ड में डूबने से बच्चे की मौत हुई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी