चलती स्कॉर्पियो में लगी आग, चालक झुलसा

जागरण टीम ज्वालामुखी टिहरी से ज्वालामुखी की ओर आ रही एक स्कोर्पियो गाड़ी में तकनीकी खराबी की बजह से आग लग जाने और गाड़ी चला रहे व्यक्ति के मामूली रूप से आग में झुलस गया। जानकारी के मुताबिक ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत टिहरी से ज्वालामुखी आ रही एक सफेद रंग की स्कोर्पियो गाड़ी नंबर एचपी-

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 08:56 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:26 AM (IST)
चलती स्कॉर्पियो में लगी आग, चालक झुलसा
चलती स्कॉर्पियो में लगी आग, चालक झुलसा

जागरण टीम, ज्वालामुखी : टिहरी से ज्वालामुखी की ओर आ रही स्कॉर्पियो में सोमवार को तकनीकी खराबी से आग लग गई। हादसे में लाखों का नुकसान हुआ है और चालक भी झुलस गया है। इस बाबत सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग बुझाई।

टिहरी रोड पर घट्टा के समीप सदीन कुमार निवासी बल्ला घलौर की स्कॉर्पियो (एचपी-83-7995) में अचानक आग लग गई। इस बीच चालक ने गाड़ी से उतरकर जान बचाई लेकिन तब तक वह झुलस गया था। इस बाबत सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने चालक को एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल ज्वालामुखी पहुंचाया और वहां भर्ती कर लिया गया है। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को आग पर काबू पानी में काफी मशक्कत करनी पड़ी। अग्निकांड में गाड़ी पूरी तरह जल गई है और मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएसपी तिलक राज ने बताया कि इस संबंध में चालक से भी पूछताछ की गई है। उल्लेखनीय है कि इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं और लाखों का नुकसान हो चुका है।

.....................

वायुसेना के जवान की सड़क हादसे में मौत

-आज पैतृक गांव जालग पहुंचेगी पार्थिव देह, ससम्मान होगी अंत्येष्टि

-14 जून को होनी थी शादी, क्षेत्र में शोक की लहर

संवाद सहयोगी, जयसिंहपुर : उपमंडल जयसिंहपुर के जालग गांव के वायुसेना में कार्यरत एयरमैन अरुण समकेरिया का असम के तेजपुर में बाइक दुर्घटना में देहांत हो गया है। अरुण के निधन की सूचना स्वजनों को रविवार रात मिली और इससे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। अरुण का बड़ा भाई अंकुश भी एयरफोर्स में है और वह घर पहुंच गया है। जवान की पार्थिव देह मंगलवार को पैतृक गांव पहुंचेगी।्र गुजरात से असम के तेजपुर में ट्रांसफर होने के बाद अरुण हफ्ता पहले घर छुट्टी आए थे और 17 फरवरी को उन्होंने तेजपुर में ज्वाइन किया था। अरुण अविवाहित थे और 14 जून को शादी तय हुई थी। जालग पंचायत के पूर्व प्रधान ओपी धीमान ने बताया कि मंगलवार को अरुण समकेरिया का अंतिम संस्कार सैन्य ससम्मान के साथ किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी