जिलाधीश कार्यालय धर्मशाला में पसरा सन्‍नाटा, करीब 100 लोग रहे राकेश प्रजापति के सीधे संपर्क में

DC Office Sainitize जिलाधीश कांगड़ा राकेश प्रजपाति के कोरोना पॉजिटिव अाने के बाद संयुक्त कार्यालय परिसर में मंगलवार को सन्‍नाटा पसरा रहा।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 02:21 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 02:57 PM (IST)
जिलाधीश कार्यालय धर्मशाला में पसरा सन्‍नाटा, करीब 100 लोग रहे राकेश प्रजापति के सीधे संपर्क में
जिलाधीश कार्यालय धर्मशाला में पसरा सन्‍नाटा, करीब 100 लोग रहे राकेश प्रजापति के सीधे संपर्क में

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। जिलाधीश कांगड़ा राकेश प्रजपाति के कोरोना पॉजिटिव अाने के बाद संयुक्त कार्यालय परिसर में मंगलवार को सन्‍नाटा पसरा रहा। हालांकि नगर निगम कर्मचारियों ने जिलाधीश कार्यालय पहुंच कर कार्यालय व अासपास के क्षेत्र को सैनिटाइज किया। लेकिन जिलाधीश दफ्तर के सुगम केंद्र में लगने वाली लोगों की भीड़ गायब रही। यही नहीं जहां पर स्टांप वैंडर को बैठाया जाता है अौर दस्तावेज विक्रेता के साथ-साथ टाइपिंग के लिए सेवा दी जाती है, यह कक्ष भी बंद रहा। कोई भी स्टांप वैंडर नहीं अाया अौर न ही यहां पर बैठने वाले अधिवक्ता व अन्य लोगों ने शिरकत की। अन्य दिनों में यहां पर भीड़ लग रही थी।

सबसे गंभीर बात तो यह थी कि यहां पर बेहद कम लोग मास्क पहन रहे थे। साथ ही शारीरिक दूरी नियम की भी पालना नहीं कर हे थे। सोमवार रात को जिलाधीश कांगड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। एेसे में यहां पर जिलाधीश कार्यालय व अासपास के क्षेत्रों में भीड़ अन्य दिनों के मुकाबले कम भीड रही।

सौ से ज्यादा कर्मचारी सीधे तौर पर संपर्क में

बीते एक सप्ताह में जिलाधीश कांगड़ा ने शहरी विकास मंत्री के साथ बैठक करने के साथ-साथ शहरी निकायों के अारक्षण की प्रक्रिया में भाग लिया है। चामुंडा नंदिकेश्वर धाम में हुई ट्रस्ट की बैठक में सांसद किशन कपूर, विधायक विशाल नेहरिया के साथ भाग लिया है। कांगड़ा हवाई अड्डे के विस्तार को लेकर राजस्व अधिकारियों के साथ बैठक की है। प्लानिंग विभाग के अधिकारियों से बैठक की है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक, मुख्य चिकित्सा अधिकारी व अन्य अधिकािरयों के साथ जिलेभर के एसडीएम से अॉनलाइन बैठक की है। जिलाधीश के नजदीकी संपर्क में ही 100 के करीब कर्मचारी हैं, ये सीधे तौर पर उपायुक्‍त के संपर्क में रहे हैं। जिलाधीश के पर्सनल स्टाफ ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

chat bot
आपका साथी