दंपती बना असिस्टेंट कमांडेंट मेडिकल ऑफिसर

डाडासीबा की पंचायत बढ़ल ठोर की बहू डॉक्टर मधुर महाजन को भारत तिब्बत सीमा पुलिस में असिस्टेंट कमांडेंट मेडिकल ऑफिसर बनने का गौरव हासिल हुआ है। उनके पति निपुन शास्त्री भी इसी पद पर तैनात हुए हैं ।

By Edited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 07:36 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 10:36 AM (IST)
दंपती बना असिस्टेंट कमांडेंट मेडिकल ऑफिसर
दंपती बना असिस्टेंट कमांडेंट मेडिकल ऑफिसर

जेएनएन, जसवां परागपुर।  डाडासीबा की निकटवर्ती पंचायत बढलठोर के दंपती की भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) में असिस्टेंट कमांडेंट मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनाती हुई है। डॉ. निपुण शास्त्री व उनकी पत्‍‌नी डॉ. मधुर महाजन की शिवगंगई (मदुरई) मद्रास में आठ जनवरी को आयोजित समारोह में असिस्टेंट कमांडेंट मेडिकल ऑफिसर के पद पर ताजपोशी हुई है।

इनकी पो¨स्टग सराहन (बोंडा) में हुई है। नौ जून 1988 को जन्मी डॉ. मधुर महाजन ने केंद्रीय विद्यालय पठानकोट से माध्यमिक स्तर की पढ़ाई की है। डॉ. मधुर महाजन की शादी डॉ. निपुण शास्त्री से अप्रैल 2016 में हुई थी। मधुर महाजन के पिता देवेंद्र महाजन बैंक अधिकारी पद से सेवानिवृत्त हैं तथा माता कंचन महाजन प्रधानाचार्य पद से सेवानिवृत्त हुई हैं। डॉ. मधुर महाजन की दो वर्षीय बेटी नियती शास्त्री हैं।

डॉ. निपुण शास्त्री ने प्रारंभिक शिक्षा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बढलठोर व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ढलियारा से की है । डॉ. निपुण शास्त्री व डॉ. मधुर महाजन ने एमबीबीएस चीन (बी¨जग) से की है। डॉ. निपुण शास्त्री के पिता डॉ. बालकृष्ण शर्मा स्वास्थ्य विभाग आयुर्वेद से सेवानिवृत्त अधिकारी हैं तथा माता सुनीता शर्मा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पंचकूला में अध्यापिका के पद पर तैनात हैं। दंपती ने कामयाबी का श्रेय माता-पिता और गुरुजनों को दिया है।

chat bot
आपका साथी