मंडी में खड़े ट्रक से टकराई कार दो भाइयों की मौत, एयरफोर्स में तैनात बड़े भाई को छोड़ने जा रहा था छोटा

Brothers Death in Car Accident मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडी जिले के बल्ह हलके के डडौर में रविवार सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से कार के टकराने से दो भाइयों की मौत हो गई। बड़ा भाई वायुसेना में कार्यरत था। छोटा परिचालक बताया जा रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:33 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 08:41 AM (IST)
मंडी में खड़े ट्रक से टकराई कार दो भाइयों की मौत, एयरफोर्स में तैनात बड़े भाई को छोड़ने जा रहा था छोटा
डडौर में रविवार सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से कार के टकराने से दो भाइयों की मौत हो गई।

मंडी, जागरण संवाददाता। मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडी जिले के बल्ह हलके के डडौर में रविवार सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से कार के टकराने से दो भाइयों की मौत हो गई। बड़ा भाई वायुसेना में कार्यरत था। छोटा परिचालक बताया जा रहा है। इनकी पहचान सुशील कुमार व पंकज कुमार के रूप में हुई है। बल्ह पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनोंं शवों को पोस्टमार्टम के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सुशील कुमार अपनी ड्यूटी पर वापस जाने के लिए चंडीगढ़ जा रहा था। मंडी में सुबह बस पकड़नी थी, लेकिन देरी से पहुंचने के कारण बस छूट गई। बस पकड़ने के लिए दोनों अपनी कार में सुंदरनगर की तरफ निकल गए।

डडौर के समीप तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब दो मीटर बाहर खड़े ट्रक से टकरा गई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे का पता चलते ही वहां मौजूद ट्रक चालकोंं ने पुलिस को सूचित किया। दोनों घायलाेंं को कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाल कर उपचार के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां चिकित्सकाें ने दोनों काे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी लीव रिजर्व मंडी अनिल पटियाल ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: 15 दिन पहले पंजाब में शादी समारोह से लौटे कोरोना संक्रमित 45 वर्षीय व्यक्ति की जवाली अस्पताल में मौत

यह भी पढ़ें: नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बेड फुल, कोरोना मरीजों को लेकर पहुंची एंबुलेंस तीन घंटे तक खड़ी रहीं, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: यहां पीएम केयर से मिले 30 वेंटिलेटर सात माह बाद भी इंस्टाल नहीं कर पाया स्वास्थ्य विभाग व मेडिकल कॉलेज प्रबंधन

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना से मरने वालों में 65 फीसद पुरुष, 90 प्रतिशत की आयु 45 वर्ष से अधिक, देखिए आंकड़ा

chat bot
आपका साथी