Move to Jagran APP

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बेड फुल, कोरोना मरीजों को लेकर पहुंची एंबुलेंस तीन घंटे तक खड़ी रहीं, पढ़ें खबर

Nerchowk Medical College नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीजों के लिए बेड न होने के कारण 10 मरीजों को लेकर आई एंबुलेंस रात को तीन घंटे तक आपात वार्ड के बाहर खड़ी रहीं। 118 बिस्तरों वाले कोविड वार्ड में 126 मरीज पहले से भर्ती हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 10:22 PM (IST)
नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बेड फुल, कोरोना मरीजों को लेकर पहुंची एंबुलेंस तीन घंटे तक खड़ी रहीं, पढ़ें खबर
नेरचौक में 10 मरीजों को लेकर आई एंबुलेंस रात को तीन घंटे तक आपात वार्ड के बाहर खड़ी रहीं।

मंडी, जागरण संवाददाता। Nerchowk Medical College, नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीजों के लिए बेड न होने के कारण 10 मरीजों को लेकर आई एंबुलेंस रात को तीन घंटे तक आपात वार्ड के बाहर खड़ी रहीं। 118 बिस्तरों वाले कोविड वार्ड में 126 मरीज पहले से भर्ती हैं। ऐसे में अन्य जिलों के मरीज भी नेरचौक ही भेजे जा रहे हैं। देर रात को एकाएक 10 मरीजों को लेकर एंबुलेंस नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंची। जगह न होने के कारण मरीजों को 3-4 घंटे एंबुलेंस में रखा गया। इसके बाद सुंदरनगर में बनाए गए डीसीएचसी में उनको भेजा गया। जिला में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के कारण नेरचौक में पहले ही मरीज अधिक हैं।

loksabha election banner

वहीं भंगरोटू में बन रहे फेवरिकेटेड अस्पताल का काम भी अभी अधर में है। ऐसे में मरीजों के साथ साथ अस्पताल स्टाफ की दिक्कत भी बढ़ रही है। सीएमओ मंडी डॉक्टर देविंद्र शर्मा का कहना है हालत के अनुसार मरीजाें को सुंदरनगर भी भेजा जा रहा है।

डेडिकेटिड कोविड केयर सेंटर में कोरोना से दो लोगों की मौत

नाहन। पच्छाद उपमंडल के सराहां स्थित डेडीकेडिड कोविड केयर सेंटर में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले 40 घंटों में कोविड सेंटर से चार लोगों को मौत हो चुका है। पच्छाद उपमंडल में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार दोपहर को आई रिपोर्ट में पच्छाद उपमंडल के सराहां व आसपास के क्षेत्रों में 27 लोग एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके साथ ही सराहां बाजार व आसपास के क्षेत्र में कोरोना स्प्रेड होने का खतरा लगातार बढ़ रहा है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पच्छाद उपमंडल में कोरोना के मामले लगातार देखने को मिल रहे थे। इसी के साथ ही दूसरे राज्यों से आने वाले लोग भी अपने साथ कोरोना लेकर उपमंडल में पहुंच रहे हैं। विशेषकर क्षेत्र में हो रहे शादी समारोह व अन्य आयोजनों में लोगों की भीड़ भी अब कोरोना संक्रमण स्प्रेड का कारण बनती जा रही है। कोविड सेंटर में दो लोगों की मौत की पुष्टि पच्छाद के खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. संदीप शर्मा ने की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.