बंगाणा में कार सवार चंबा के तीन युवकों से चरस की बड़ी खेप बरामद, 20 साल के करीब है तीनों की उम्र

Bangana Police Recovered Charas पुलिस थाना बंगाणा के तहत डुमखर मार्ग पर रात के करीब एक बजे पुलिस ने विशेष नाकाबंदी की हुई थी। तभी ऊना की तरफ से एक कार एचपी 33 एफ (टी) 9484 को चेकिंग के लिए रोका जिसमें तीन लोग सवार थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 10:35 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 10:35 AM (IST)
बंगाणा में कार सवार चंबा के तीन युवकों से चरस की बड़ी खेप बरामद, 20 साल के करीब है तीनों की उम्र
थाना बंगाणा के तहत डुमखर मार्ग पर पुलिस ने कार सवार तीन युवकों से चरस बरामद की है।

बंगाणा, संवाद सहयोगी। Bangana Police Recovered Charas, पुलिस थाना बंगाणा के तहत डुमखर मार्ग पर रात के करीब एक बजे पुलिस ने विशेष नाकाबंदी की हुई थी। तभी ऊना की तरफ से एक कार एचपी 33 एफ (टी) 9484 को चेकिंग के लिए रोका, जिसमें तीन लोग सवार थे। पुलिस को देखकर ये लोग एकदम से घबरा गए। पुलिस ने शक कर आधार पर कार की तलाशी ली। कार के डैशबोर्ड में 507 ग्राम चरस छुपा कर रखी गई थी। पुलिस ने नशा अधिनियम कर तहत 21 वर्षीय जतिंदर कुमार, 20 वर्षीय विवेक कुमार व 20 वर्षीय योगराज निवासी तहसील सलूणी ज़िला चंबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नशा माफिया पर पुलिस लगातार सख्ती बनाए हुए है और इसी कड़ी में नशे के खिलाफ पुलिस का विशेष अभियान चला हुआ है जिसमें पुलिस को रोज सफलता भी मिल रही है। आगामी दिनों में पुलिस नशे के खिलाफ अभियान को और तेज करने जा रही है, ताकि किसी भी नशा तस्‍करों को जिला ऊना में नशे की सामग्री बेचने का मौका ही न मिले। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी