सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की होशियारपुर के अस्‍पताल में मौत, चिंतपूर्णी मंदिर में दर्शन को आए थे बाइक सवार

Bane Di Hatti Road Accident बणे दी हट्टी में हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की होशियारपुर पंजाब के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। अम्ब पुलिस ने मृतक का ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 08:07 AM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 08:07 AM (IST)
सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की होशियारपुर के अस्‍पताल में मौत, चिंतपूर्णी मंदिर में दर्शन को आए थे बाइक सवार
बणे दी हट्टी में हुए सड़क हादसे में घायल की होशियारपुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है।

अम्ब, जेएनएन। बणे दी हट्टी में हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की होशियारपुर पंजाब के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मृतक का ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। जानकारी के अनुसार रविवार सुबह होशियारपुर निवासी हरमेश कुमार पुत्र शाम लाल निवासी मोहल्ला फतेहगढ़ नजदीक शिव मंदिर होशियारपुर अपने साथी राकेश कुमार के साथ चिंतपूर्णी माता के दर्शन करने के बाद वापस होशियारपुर जा रहा था। गगरेट रोड पर पड़ते बणे दी हट्टी में उनकी बाइक सड़क पर अचानक आए कुत्ते को बचाते हुए स्किड हो गई। इस सड़क हादसे में बाइक सवार हरमेश कुमार हो गंभीर चोटें आईं थी, जबकि राकेश कुमार बाल-बाल बच गया था। वहीं घायल हरमेश को उसके स्वजन उपचार के लिए सिविल अस्पताल अम्ब से होशियारपुर के एक निजी अस्पताल में ले गए थे, जहां बीते कल उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी