बद्दी पुलिस ने निचली भाटिया से नौ किलो भुक्की बरामद की

Nine KG Bhukki Recovered जिला बद्दी पुलिस ने नशा सप्लायरों पर कार्रवाई करते हुए भुक्की सप्लायर को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति गांव निचली भाटिया नालागढ़ में घर में भुक्की बेचने का धंधा करता है। व्यक्ति की पहचान जोगिंद्र सिंह के रूप में हुई।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 14 Jan 2022 09:14 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jan 2022 09:14 PM (IST)
बद्दी पुलिस ने निचली भाटिया से नौ किलो भुक्की बरामद की
बद्दी पुलिस ने निचली भाटिया से नौ किलो भुक्की बरामद की। जागरण आर्काइव

बरोटीवाला, संवाद सूत्र। Nine KG Bhukki Recovered, जिला बद्दी पुलिस ने नशा सप्लायरों पर कार्रवाई करते हुए भुक्की सप्लायर को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति गांव निचली भाटिया, नालागढ़ में घर में भुक्की बेचने का धंधा करता है। व्यक्ति की पहचान जोगिंद्र सिंह के रूप में हुई। पुलिस को मौके पर तलाशी के दौरान नौ किलो भुक्की बरामद की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं , एएसआइ बलबीर सिंह जब गश्त के दौरान बागबानियां में मौजूद थे तो शक के आधार पर एटीएम के पास खड़े व्यक्ति से नौ बोतल शराब बरामद की है। पूछने पर आरोपित ने अपना नाम बलविंद्र सिंह निवासी मालोवाल डाकघर गोयला पन्नर बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी नवदीप सिंह ने की।

रबौण में गाड़ी की बैटरियां व सिलेंडर चोरी

सोलन शहर के रबौण क्षेत्र से चोरों ने गाड़ी की बैटरियां व सिलेंडर सहित हजारों के सामान पर हाथ साफ किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, चोरों ने चार गाडिय़ों की बैटरियां, एक कार में रखा सामान, सिलेंडर चोरी किया है। इसके अलावा चोरों ने कुछ गाडिय़ों से पेट्रोल चोरी किया है। स्थानीय निवासी पंकज ने बताया कि उनकी गाड़ी से सिलेंडर व अन्य सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नौकरी के नाम पर 27 हजार की आनलाइन ठगी

पुलिस थाना धर्मपुर के अंतर्गत जाबली निवासी एक व्यक्ति से नौकरी के नाम पर 27 हजार रुपये की ठगी हुई है। प्रीतम सिंह निवासी गांव जाबली, तहसील कसौली ने धर्मपुर थाना में मामला दर्ज करवाया है। उसने पुलिस को बताया कि 15 दिसंबर को एक निजी कंपनी में नौकरी के बारे में जानकारी मिली, जोकि आनलाइन जाब से संबंधित थी। उसने फोन नंबर पर काल की तो आनलाइल नौकरी के लिए पैसे जमा करने के लिए कहा गया। पीडि़त ने कुल 27 हजार रुपये शातिर के बताए खाते में जमा करवा दिए, लेकिन नौकरी नहीं मिली। ठगी का अहसास होने पर वह पुलिस के पास पहुंचा।

chat bot
आपका साथी