सैन्‍य अध‍िकारी के घर में घुसा पानी, अकेली मां की मदद को आगे आई सेना

दो दिन से लगातार हो रही बारिश के दौरान ह‍िमाचल प्रदेश के ज‍िला कांगड़ा के थुरल के साई गांव में सेना के अध‍िकारी के घर पानी घुस गया।

By Munish DixitEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 08:56 PM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 09:01 PM (IST)
सैन्‍य अध‍िकारी के घर में घुसा पानी, अकेली मां की मदद को आगे आई सेना
सैन्‍य अध‍िकारी के घर में घुसा पानी, अकेली मां की मदद को आगे आई सेना

जेएनएन, थुरल (कांगड़ा): दो दिन से लगातार हो रही बारिश के दौरान ह‍िमाचल प्रदेश के ज‍िला कांगड़ा के थुरल के साई गांव में सेना के एक अध‍िकारी के घर पानी घुस गया। घर में अकेली उनकी मां ही थी। घर में पानी

आ जाने के कारण बुजुर्ग महिला ने स्‍थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगाई, लेक‍िन कोई मदद नहीं म‍िल पाई।

पानी का स्‍तर काफी अध‍िक होता देख उक्‍त मह‍िला ने अपने बेटे को स्‍थ‍ित‍ि से अवगत करवाया। घर में अकेली सेना अध‍िकारी की मां सेवानिवृत्त शिक्षिका सतंजना देवी ने बताया क‍ि पानी का स्‍तर लगातार बढ़ रहा था और कमरों में भी पानी पहुंच चुका था। सेना के अध‍िकारी जो द‍िल्‍ली में तैनात हैं। उन्‍होंने कांगड़ा में मौजूदा सेना के अध‍िकार‍ियों से मदद मांगी।

इसके बाद पालमपुर से सेना के जवान मौके पर पहुंचे और पानी को बाहर न‍िकाला। पालमपुर के होल्टा से लगभग 21 जवान और सेना के एक अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो पूरा घर पानी से लबालब भरा हुआ था। था तथा बुजुर्ग महिला बरामदे में बैठी थी। सेना ने पंप और बाल्टी आदि की मदद से पानी बाहर निकाला। पानी घर में घुस जाने के कारण घर के अंदर का सारा सामान व बिस्तर आदि भी खराब हो चुका है। करीब तीन घंटों तक चले इस अभियान के बाद सेना के जवानों घर से सारे पानी को बाहर निकाला।

chat bot
आपका साथी