युवती से दुष्‍कर्म के बाद शादी करने से मुकरा युवक, पंडित ने दिया था दोनों की शादी का प्रस्‍ताव

Girl Physcally Assaulted राजधानी शिमला में एक युवती ने अधिवक्ता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपित प्रदेश हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला ढली थाने का है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:33 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:33 AM (IST)
युवती से दुष्‍कर्म के बाद शादी करने से मुकरा युवक, पंडित ने दिया था दोनों की शादी का प्रस्‍ताव
राजधानी शिमला में एक युवती ने अधिवक्ता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Girl Physcally Assaulted, राजधानी शिमला में एक युवती ने अधिवक्ता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपित प्रदेश हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला ढली थाने का है। युवती ने शिकायत में कहा कि अक्टूबर 2020 में एक पंडित ने आरोपित के साथ विवाह का प्रस्ताव दिया था और मोबाइल फोन नंबर भी दिया था। दोनों में संपर्क हुआ। आरोपित ने उससे शादी का वादा किया था। युवती के मुताबिक, इसी साल 23 जनवरी को आरोपित की जन्मतिथि पर वह साथ थेे। इस दौरान उसने शारीरिक संबंध बनाए, जिसके बाद उसका लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। जब उसने शादी के बारे में पूछा तो शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद भी पांच अगस्त को आरोपित ने उसका शारीरिक शोषण किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

होटल में जुआ खेलते नौ काबू, 17 हजार की नकदी जब्त

शिमला। बालूगंज थाना के तहत पुलिस ने शोघी में नौ लोगों को जुआ खेलते हुए दबोचा है। इनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर वीरवार रात शोघी के पनोग में एक निजी होटल में दबिश दी गई। दबिश के दौरान नौ लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया। इनकी पहचान धीरज, सुखदेव, दविंद्र, हरिंद्र, हरीश, तनुज, चेतन, रोशन और भवन दत्त के तौर पर हुई। पुलिस ने जुआरियों से 17836 की नकद राशि जब्त की है।

chat bot
आपका साथी