कांगड़ा में हाई अलर्ट जारी

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : सोमवार को गुरदासपुर के दीनानगर पुलिस थाने पर हुए आतंकी हमले के बाद जिला

By Edited By: Publish:Wed, 29 Jul 2015 12:28 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2015 12:28 AM (IST)
कांगड़ा में हाई अलर्ट जारी

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : सोमवार को गुरदासपुर के दीनानगर पुलिस थाने पर हुए आतंकी हमले के बाद जिला कांगड़ा में हाई अलर्ट जारी है। पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से जो प्रदेश की प्रवेश द्वार एवं बैरियरों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए थे, वह मंगलवार को भी नहीं हटाए गए हैं वहीं पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में भी जो पुलिस गश्त बढ़ाई गई है, वह मंगलवार को भी जारी रही।

दीनानगर आतंकी हमले के बाद पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। बैरियरों में कांगड़ा से जाने वाले व बाहरी राज्यों से आने वालों लोगों की पूरी तरह से जांच की जा रही है, ताकि कोई भी असामाजिक तत्व कांगड़ा सहित प्रदेश में प्रवेश न कर सके। कंडवाल बैरियर प्रदेश का प्रवेश द्वार है हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को कंडवाल बैरियर से ही गुजरना पड़ता है। इसलिए प्रदेश की सुरक्षा की दृष्टि से जिला एवं पुलिस प्रशासन सचेत है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शर्मा ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से जिला में हाई अलर्ट अभी तक जारी है। सोमवार रात भी डीएसपी नूरपुर भी रात भर अपनी टीम के साथ गश्त पर रहे। उपायुक्त रितेश चौहान का कहना है कि हालांकि जिला में स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन फिर भी कांगड़ा में हाई अलर्ट जारी है और एसडीएम नूरपुर को भी इस संबंध में विशेष निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी