नगरोटा व्यापार मंडल में फिर हुई चुनाव की आहट

By Edited By: Publish:Tue, 16 Sep 2014 01:31 AM (IST) Updated:Tue, 16 Sep 2014 01:31 AM (IST)
नगरोटा व्यापार मंडल में फिर हुई चुनाव की आहट

जागरण संवाददाता, नगरोटा बगवां : स्थानीय व्यापार मंडल के सचिव पूजन भंडारी की पहल पर शहर के सैकड़ों दुकानदारों ने हस्ताक्षर कर चुनाव करवाने की मुहिम को गति प्रदान की है। व्यापार मंडल के सचिव पूजन भंडारी ने बताया कि 2008 में तीन वर्ष की अवधि के लिए करवाए गए व्यापार मंडल का चुनाव नियमानुसार 2011 में किया जाना था, परंतु अभी तक इस दिशा में कोई सकारात्मक पहल नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों ने अपनी दबी इच्छा को अब जहां उजागर कर दिया है, तो शीघ्र ही चुनावी बिगुल बजाया जाएगा। उन्होंने प्रदेश व्यापार मंडल एवं स्थानीय व्यापार मंडल चुनाव समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस दिशा में शीघ्र ही साकारात्मक पहल करने की मांग की है।

-----------------------

व्यापारियों का करवाया जाएगा आम जलास : मैहरा

वहीं, व्यापार मंडल के मौजूदा अध्यक्ष अरुण मैहरा ने कहा कि शीघ्र ही व्यापारियों का आम जलास आयोजित कर सर्वसम्मति से चुनाव करवाने का प्रयास होगा। उन्होंने कहा कि व्यापार मंडल के चुनावों में राजनीति सहन नहीं होगी।

-------------

व्यापारियों की इच्छा पर होगा अमल : रोशन

उधर, नगरोटा बगवां व्यापार मंडल चुनाव समिति के अध्यक्ष रोशन लाल खन्ना ने कहा कि स्थानीय व्यापारियों द्वारा चुनाव करवाए जाने की जो इच्छा जाहिर की गई है, उसे शीघ्र अमल में लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी