नादौन चौक सड़क पर गंदगी से पैदल चलना मुश्किल

नगर परिषद के वार्ड 6- 7 नादौन चौक में दुकानों की एक ओर नालियों की सफाई की गंदगी सड़क पर रखी गई है। पिछले दो दिनों से सड़क पर यह गंदगी आम लोगों के लिए भी परेशानी बन गई है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 08:30 PM (IST)
नादौन चौक सड़क पर गंदगी से पैदल चलना मुश्किल
नादौन चौक सड़क पर गंदगी से पैदल चलना मुश्किल

चित्र: 22, 23

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड छह-सात नादौन चौक पर सड़क किनारे बनी नालियां गंदगी से भर गई हैं। कीचड़ सड़क पर आने से लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। आलम यह है कि यहां से वाहन गुरजने से गंदगी लोगों पर गिरती है।

असल में यह दिक्कत नालियों से निकाली गई गंदगी को इसके साथ ही रख देने से बनी हुई है। लोगों का कहना है कि नालियों की सफाई भले ही कर दी गई हो लेकिन गंदगी व कीचड़ उठाने का दायित्व भी तो किसी न किसी निभाने आगे आना चाहिए था लेकिन इसके लिए जिम्मेदार लोग लापरवाह बने हुए हैं और इसी वजह से गंदगी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। सड़क पर फैल रही गंदगी से दुकानदारों तथा ढाबा मालिकों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है। वार्ड छह व सात के आक्रोशित लोगों ने इस सड़क पर रखी गई गंदगी को शीघ्र उठाने मांग जिला प्रशासन से उठाई है। दुकानदारों ने चेताया है कि शीघ्र सड़क से गंदगी न हटाई गई तो वे संघर्ष करेंगे।

सुमित कुमार का कहना है कि शहर की मुख्य सड़क पर पिछले दो दिन की नालियों की गंदगी से परेशानी पेश आ रही है। लोगों का सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सड़क पर गुजरने में भी खासी परेशानी पेश आ रही है।

श्रवण कुमार का कहना है कि नालियों की निकाली जा रही गंदगी साथ-साथ उठाई न जाने से हालात बने हैं। पैदल चलने वाले राहगीरों को इस मार्ग से निकलना मुश्किल हो गया है। गौरव कपिल ने बताया कि इस प्रकार की गंदगी से उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है।

उधर, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि नादौन चौक के वार्ड छह व सात में नालियां की सफाई की जा रही है। बारिश के चलते इस में थोड़ी समस्या पेश आई है। मुख्य सड़क पर गंदगी को शीघ्र उठाया जा रहा है। इस समस्या का समाधान शीघ्र कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी