नियम तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई : एसपी

पुलिस बेल्फेयर की बैठक जिला पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा की अध्यक्षता में हुई । इस बैठक पर पिछले लंबे समय के पुलिस कर्मचारियों को मिल रही सुविधाओं को लेकर समीक्षा की गई। रिव्यू बैठक में पुलिस कर्मचारियों के सुझावों पर भी गहनता से विचार किया गया। जनता में पुलिस सेवा की भावना में अब बड़ा बदलाव आया है। जिला में पुलिस कर्मचारियों तथा अधिकारियों की बढ़ रही सेवाओं को लेकर भी ¨चता प्रकट की गई। शहर में वाहनों की कमी को लेकर भी कुछ स्थानों वाहनों को खड़ा करने पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगाए गए है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 07:21 PM (IST)
नियम तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई : एसपी
नियम तोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई : एसपी

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : पुलिस वेलफेयर की बैठक पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक मे पुलिस कर्मचारियों की सुविधाओं पर समीक्षा की।

एसपी ने कहा कि शहर में कुछ स्थानों पर वाहनों को खड़ा करने पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगाया है। शहर में पटाखों की बिक्री को लेकर भी विशेष स्थान चिन्हित किए गए हैं। नियमों की अवहेलना करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धनतेरस से लेकर दीपावली पर्व तक शहर में पुलिस की कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं। ड्यूटी के दौरान कोताही करने वाले पुलिस अधिकारियों तथा कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से गुरेज नहीं करेंगे। शहर में भीड़ वाले स्थानों में हथियार ले जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। रात को पुलिस की पेट्रो¨लग को लेकर स्वयं भी निरीक्षण करेंगे। इस मौके पर पुलिस थाना प्रभारी हमीरपुर संजीव गौतम, जगदीश चंद, बलवंत ¨सह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी