हमीरपुर आगमन पर प्रतिभा सिंह का होगा भव्य स्वागत

जागरण संवाददाता हमीरपुर जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 May 2022 04:37 PM (IST) Updated:Sun, 08 May 2022 04:37 PM (IST)
हमीरपुर आगमन पर प्रतिभा 
सिंह का होगा भव्य स्वागत
हमीरपुर आगमन पर प्रतिभा सिंह का होगा भव्य स्वागत

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि कार्यक्रम निश्चित होते ही कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह का हमीरपुर जिला के प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत कया जाएगा। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर सुखविदर सिंह सुक्खू व कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा को भी सम्मानित किया जाएगा। इन कार्यक्रमों का आमंत्रण व आयोजन करना जिला कांग्रेस के अधिकार क्षेत्र में आता है अन्य को इस पर राय देने से गुरेज करना चाहिए। इसी माह हमीरपुर में कांग्रेस पार्टी की भव्य रैली प्रस्तावित है।

उन्होंने कहा कि नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों व प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित करने के लिए एक साथ चलने का प्रण लिया है। पिछले दो वर्षों से अथक कोशिश रही है कि आपस में सभी भेदभाव भुलाकर सारी पार्टी एकजुटता से चलें और इसमें सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को एक प्लेटफार्म पर लाने में मुझे सफलता भी मिली है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि गत दिन तथाकथित एक ब्लाक कार्यकर्ता सम्मेलन एक निजी होटल में आयोजित किए जाने पर संबंधित ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरेश पटियाल की ओर से एक शिकायत पत्र मिला है जिसमें उन्होंने उपरोक्त कार्यक्रम की न कोई सूचना दी गई थी और न ही ब्लाक कांग्रेस कमेटी हमीरपुर को विश्वास में लिया गया था जोकि पार्टी के व्यापक हित में नहीं है। भविष्य में इस प्रक्रिया को रोका जाना चाहिए जबकि जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक बिना किसी अवरोध के लगातार समय पर होती है और इसमें कार्यकर्ताओं से बात करने का समय हमेशा मिलता है।

chat bot
आपका साथी