बिझड़ी में टैक्सी स्टैंड न होने से परेशानी

बड़सर उपमंडल के तहत आने वाले बिझड़ी कस्बे में टैक्सी स्टैंड की समस्या का अभी तक कोई हल नहीं हो पाया है। जबकि बिझड़ी में टैक्सी स्टैंड की मांग पिछले ल?बे अरसे से चली आ रही है। टैक्सी स्टैंड न होने से टैक्सी आपरेटरों के अलावा स्थानीय लोगों, वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बताते चलें कि बिझड़ी बाजार के कुंए के चौक पर हर रोज भारी संख्या में निजी वाहनों व टैक्सियों का आना जाना लगा रहता है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 09:26 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 09:26 PM (IST)
बिझड़ी में टैक्सी स्टैंड न होने से परेशानी
बिझड़ी में टैक्सी स्टैंड न होने से परेशानी

संवाद सहयोगी, बड़सर : बड़सर उपमंडल के तहत आने वाले बिझड़ी कस्बे में टैक्सी स्टैंड की समस्या का अभी तक कोई हल नहीं हो पाया है। जबकि बिझड़ी में टैक्सी स्टैंड की मांग पिछले लंबे अरसे से चली आ रही है। टैक्सी स्टैंड न होने से टैक्सी ऑपरेटरों के अलावा स्थानीय लोगों, वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बताते चलें कि बिझड़ी बाजार के कुंए के चौक पर हर रोज भारी संख्या में निजी वाहनों व टैक्सियों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन टैक्सी स्टैंड व पार्किग स्थल न होने से अक्सर सभी को परेशान होना पड़ता है। हालांकि पिछले कई वर्षो से बिझड़ी बाजार कमेटी ने पार्किग स्थल की मांग की। लेकिन अभी तक प्रशासन व प्रदेश सरकार द्वारा इस मांग पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। टैक्सी स्टैंड व पार्किग स्थल न होने से लोग वाहनों को बेतरतीब ढंग से कहीं भी खड़ा कर देते हैं, जो सभी के लिए परेशानी व दुर्घटना का कारण बन रहे हैं। लेकिन हैरत की बात है कि इस समस्या की ओर न सरकार और न ही प्रशासन ने ध्यान दिया है। बिझड़ी व्यापार मंडल प्रधान बब्बी शर्मा, महासचिव ईश्वर ¨सह के अलावा दर्जनों व्यापारियों व वाहन चालकों ने प्रशासन से बिझड़ी कस्बे में शीघ्र टैक्सी स्टैंड के निर्माण की मांग की है।

chat bot
आपका साथी