Hamirpur News: लीगल एसोसिएशन में नर्सों की हर समस्या का होगा समाधान, सम्मेलन में करवाए गए चुनाव

हिमाचल प्रदेश में अब नर्सों की समस्याओं का समाधान जल्द हो जाएगा। दरअसल हमीरपुर में हिमाचल प्रदेश नर्स एसोसिएशन का सम्मेलन रखा गया सम्मेलन में लीगल एसोसिएशन भी बनाई गई ताकि कानूनी तौर नर्सों को आने वाली समस्याओं का समय रहते समाधान हो सके।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 24 May 2023 02:52 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2023 02:52 PM (IST)
Hamirpur News: लीगल एसोसिएशन में नर्सों की हर समस्या का होगा समाधान, सम्मेलन में करवाए गए चुनाव
डॉ राधाकृष्णन मेडिकल कालेज में हिमाचल प्रदेश नर्स एसोसिएशन का राज्य स्तरीय सम्मेलन रखा गया।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। डॉ राधाकृष्णन मेडिकल कालेज में हिमाचल प्रदेश नर्स एसोसिएशन का राज्य स्तरीय सम्मेलन रखा गया । राज्य स्तरीय सम्मेलन में नर्सों की समस्याओं के समाधान को लेकर विस्तार से चर्चा हुई और इस दौरान हिमाचल प्रदेश नर्स एसोसिएशन के चुनाव भी करवाए गए हैं। सम्मेलन में लीगल एसोसिएशन भी बनाई गई ताकि कानूनी तौर नर्सों को आने वाली समस्याओं का समय रहते समाधान हो सके।

राज्य स्तरीय सम्मेलन में चेयरमैन सुषमा ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित किया गया था। जिसमें राज्य की अध्यक्षा सीता ठाकुर, महासचिव सुमन शर्मा के साथ-साथ और लोग भी मौजूद रहे। इस दौरान नर्सों को आने वाले सभी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया गया।

राज्य स्तरीय चुनाव करवाए गए

सम्मेलन में राज्य स्तरीय चुनाव भी करवाए गए, जिसमें कमलेश कुमारी को राज्य प्रधान चुना गया। प्रवीण रूहानी को महासचिव, प्रियंका वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मीना को उपाध्यक्ष अनुपमा का वित्त सचिव, रेनु चंदेल को प्रेस सचिव, पूनम शर्मा को उपाध्यक्ष कैलाश को सहसचिव, नीलम को उपसचिव बनाया गया हैं। चुनाव के बाद राज्य प्रधान कमलेश कुमारी और महासचिव प्रवीण रूहानी को राज्य कार्यकारिणी का जल्द गठित करने की जिम्मेदारी दी गई।

नर्सों की समस्याओं का होगा हल

राज्य स्तरीय सम्मेलन में हमीरपुर पहुंची चैयरमैन सुषमा ठाकुर ने कहा कि लंबे समय सभी मेडिकल कॉलेजों से नर्सों की मांग आ रही थी कि डयूटी के दौरान की समस्याओं को उठाने व हल करवाने के लिए उन्हें परेशानी का सामना कर पड़ रहा था। जिसके लिए हर कानूनी पहलू के तहत हर मसले को हल करने के लिए राज्य कार्यकारिणी का गठन किया गया है।

chat bot
आपका साथी