कार की टक्कर से भाजयुमो उपाध्यक्ष की मौत

जिला मुख्यालय हमीरपुर में बाईपास रोड पर रविवार आधी रात को जल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Aug 2022 06:40 PM (IST) Updated:Mon, 22 Aug 2022 06:40 PM (IST)
कार की टक्कर से भाजयुमो उपाध्यक्ष की मौत
कार की टक्कर से भाजयुमो उपाध्यक्ष की मौत

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : जिला मुख्यालय हमीरपुर में बाईपास रोड पर रविवार आधी रात को जल शक्ति विभाग के एसडीओ की कार की टक्कर में भाजयुमो हमीरपुर के उपाध्यक्ष की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। गंभीर हालत में युवक को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया। युवक की पहचान अनुराग पटियाल के रूप में हुई।

दुर्घटना के बाद मौके से फरार कार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपित कार चालक राकेश कुमार हमीरपुर जिला के कांगू क्षेत्र का निवासी है, जो कि जल शक्ति विभाग में ऊना के अम्ब में बतौर एसडीओ कार्यरत है। दुर्घटना के बाद से ही आरोपित राकेश कुमार का फोन नंबर बंद चल रहा है। आरोपित के घर से कार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस टीम आरोपित की धरपकड़ में जुट गई है। घायल युवक के बयान दर्ज करने के लिए पुलिस टीम पीजीआइ चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई है। घायल युवक के बयान के बाद ही यह पता चलेगा कि दुर्घटना कैसे हुई। क्या दोनों युवक सड़क पार कर रहे थे या फिर सड़क किनारे ही कार ने उन्हें टक्कर मारी है।

सुनील शर्मा व अनुराग पटियाल बाईपास रोड पर बसंत रिजार्ट के समीप मौजूद थे। इस दौरान तेज रफ्तार कार ने सुनील शर्मा व अनुराग पटियाल को टक्कर मार दी। यहां पर मौजूद लोगों ने घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सुनील शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि अनुराग पटियाल को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। सुनील शर्मा डिडवीं टिक्कर के रहने वाले थे। कुछ ही महीने पहले सुनील की शादी हुई थी। घायल अनुराग पटियाल हमीरपुर के निवासी हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है। मामले में एक गाड़ी के नंबर को शक के आधार पर ट्रेस किया गया है। जल्द ही गाड़ी और चालक की पहचान कर ली जाएगी।

-संजीव गौतम, एसएचओ हमीरपुर थाना सदर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। एक युवक की मौत हो गई है जबकि दूसरा पीजीआइ रेफर किया गया है। मामले में कार को बरामद कर लिया गया है और चालक राकेश कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

-आकृति शर्मा, एसपी हमीरपुर

chat bot
आपका साथी