हमीरपुर में विकास कार्यो के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे अनुराग

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर 22 और 23 अक्टूबर को हमीरपुर जिले का दो दिवसीय दौरा करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 04:17 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:10 AM (IST)
हमीरपुर में विकास कार्यो के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे अनुराग
हमीरपुर में विकास कार्यो के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे अनुराग

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर 22 और 23 अक्टूबर को हमीरपुर जिले का दो दिवसीय दौरा करेंगे। 22 अक्टूबर को वह सुबह भाजपा के विभिन्न जिला कार्यालयों के राष्ट्रीय स्तर के उद्घाटन समारोह में आनलाइन माध्यम से भाग लेंगे।

दोपहर साढे़ बारह बजे नादौन अस्पताल भवन का लोकार्पण करेंगे। अस्पताल परिसर से ही अनुराग आनलाइन माध्यम से भदरूं के सामुदायिक भवन और बहराड़ के महिला मंडल का भी उदघाटन करेंगे। दोपहर बाद वह हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के पंधेड़ और भोरंज विस क्षेत्र की ग्राम पंचायत नंधन में पंचायतघरों की आधारशिला रखेंगे। आनलाइन माध्यम से अवाहदेवी के पर्यटक सूचना केंद्र, लाइब्रेरी हॉल, ग्राम पंचायत पंजोत के गांव छौं के सामुदायिक भवन और गांव पंजोत के युवक मंडल भवन को भी जनता को समर्पित करेंगे।

इस दिन उनका रात्रि ठहराव समीरपुर में होगा। 23 अक्तूबर को सुबह दस बजे थाना धमदियाणा में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के कार्य, खेल मैदान, आंगनबाड़ी केंद्र और पंचायतघर का आनलाइन लोकार्पण करेंगे। दोपहर करीब डेढ़ बजे हमीरपुर के निकट सलासी में जिला पंचायत संसाधन केंद्र का उद्घाटन करने के बाद शापिग कांप्लेक्स, जिला परिषद आवास परिसर, पंचायतघर बस्सी झनियारा और पंचायतघर मझोग सुल्तानी के आनलाइन शिलान्यास करेंगे।

chat bot
आपका साथी