हमीरपुर ने कबड्डी में कांगड़ा को हराया

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : 20वीं अंतर बहुतकनीकी संस्थानों की तीन दिवसीय राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता

By Edited By: Publish:Thu, 30 Oct 2014 01:28 AM (IST) Updated:Thu, 30 Oct 2014 01:28 AM (IST)
हमीरपुर ने कबड्डी में कांगड़ा को हराया

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : 20वीं अंतर बहुतकनीकी संस्थानों की तीन दिवसीय राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता बुधवार को बहुतकनीकि संस्थान बड़ू में शुरू हो गई। इसका शुभारंभ प्रदेश तकनीकि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. एलआर शर्मा ने किया।

इस दौरान उन्होंने छात्र खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ियों को मैदान में खेल भावना दिखानी चाहिए ताकि मनोबल और ऊंचा हो सके। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन में खेल जरूरी है क्योंकि इससे खिलाड़ी का शारीरिक व मानसिक विकास होता है। उन्होंने बताया कि 15 बहुतकनीकी संस्थानों के पांच सौ खिलाड़ी यहां भाग ले रहे हैं जोकि एक अच्छी बात है। मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्जवलित कर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और खिलाड़ियों को शपथ दिलाई। इस दौरान प्राचार्य राकेश कपूर ने मुख्य अतिथि तथा बाहर से आए टीमों के खिलाड़ियों व कोच का स्वागत किया।

बुधवार को प्रतियोगिता के तीन मैच खेल गए जिसमें बहुतकनीकि संस्थान हमीरपुर व कांगड़ा की टीमों के बीच कबड्डी मैच हुआ जिसमें हमीरपुर की टीम ने कांगड़ा को मात दी। दूसरा मैच कांगड़ा व हमीरपुर के बीच बास्केटबॉल का हुआ जिसमें हमीरपुर की टीम ने 13 अंक से कांगड़ा को हरा दिया। तीसरा मैच टेबल टेनिस का अंबोटा व चंबा की टीमों के बीच खेला गया जिसमें अंबोटा ने चंबा को 3- 1 से हरा दिया।

chat bot
आपका साथी