धर्मशाला में 12 को होगा मैराथन का आयोजन, व‍िजेताओं को म‍िलेगा नकद पुरस्‍कार

आपदा जोखिम में कमी पर राज्यस्तरीय जनजागरूकता और क्षमता निर्माण के संदेश को को पहुंचाने के ल‍िए धर्मशाला में मैराथन का आयोजन होगा।

By Munish Kumar DixitEdited By: Publish:Tue, 09 Oct 2018 03:15 PM (IST) Updated:Tue, 09 Oct 2018 03:21 PM (IST)
धर्मशाला में 12 को होगा मैराथन का आयोजन, व‍िजेताओं को म‍िलेगा नकद पुरस्‍कार
धर्मशाला में 12 को होगा मैराथन का आयोजन, व‍िजेताओं को म‍िलेगा नकद पुरस्‍कार

जेएनएन, धर्मशाला। एसडीएम धर्मशाला धर्मेश रामोत्रा ने कहा कि समर्थ-2018 ‘आपदा जोखिम में कमी पर राज्यस्तरीय जनजागरूकता और क्षमता निर्माण’ के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने और अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के लिए 12 अक्तूबर को धर्मशाला में ‘मैराथन’ का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने सभी लोगों से मैराथन में बड़ी संख्या में भाग लेने का आग्रह किया है। उन्होंने मैराथन में भाग लेने के लिए सभी इच्छुक प्रतिभागियों से एसडीएम कार्यालय धर्मशाला तथा जिला युवा सेवाएं एवं खेल विभाग कार्यालय धर्मशाला में अपना नाम दर्ज करवाने का आग्रह किया है।

उन्होंने बताया कि मैराथन में राजकीय(छात्र)वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मशाला, राजकीय(कन्या) वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मशाला, डीएवी स्कूल, डाईट, दयानंद मॉडल स्कूल, डीपीएस, दाड़ी सहित विभिन्न स्कूलों के बच्चे भी भाग लेगें। उन्होंने सभी से 12 अक्तूबर को सुबह 7 बजे धर्मशाला खेल परिसर इंडोर स्टेडियम पहुंचने का आग्रह किया।

दो श्रेण‍ियों में होगा आयोजन
मैराथन धर्मशाला इंडोर स्टेडियम परिसर से 12 अक्तूबर को सुबह 7 बजे आरंभ होगी। इसमें दो श्रेणियों में 5 किलोमीटर और 11 किलोमीटर की दौड़ आयोजित की जाएगी। 5 किलोमीटर दौड़ इंडोर स्टेडियम परिसर से आरंभ होकर शहीद स्मारक-सर्किट, हाउस-कैंची मोड़ से वापिस इसी रूट से होते हुए खेल परिसर में सम्पन्न होगी। उन्होंने कहा कि 11 किलोमीटर दौड़ इंडोर स्टेडियम के समीप से आरंभ होकर शहीद स्मारक-सिविल लाइन्स-कोतवाली बाजार-फव्वारा चौक-खनियारा रोड-कंडी-दाड़ी से आईटीआई रोड़ होते हुए खेल परिसर में सम्पन्न होगी। मैराथन में विजेता रहने वाले प्रतिभागियों को नकद पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

भाग लेने के ल‍िए यहां करें संपर्क
इस बारे अधिक जानकारी के लिए एसडीएम कार्यालय के दूरभाष नंबर 223315 या कार्यालय सहायक जतिन्द्र के दूरभाष नंबर 94180-79264 तथा जिला युवा सेवाएं एवं खेल विभाग धर्मशाला के दूरभाष नंबर 222317 या विभाग कर्मी सुरिन्द्र के मोबाइल नंबर 94181-60202 पर संपर्क किया जा सकता है। इस अवसर पर उपनिदेशक उच्च शिक्षा संदीप दिवान, रंजना चौहान, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के जिला समन्वयक भानु शर्मा, रोविन्न तथा सचिव रेडक्रास ओपी शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कांगड़ा की अन्‍य खबरों के ल‍िए यहां क्‍‍िलक करें:

chat bot
आपका साथी