संदिग्ध हालात में नदी से मिला विधवा महिला का शव

पुलिस थाना खैरी के तहत वीरवार को एक महिला का शव संदिग्ध हालात में भुनाड़ गाव के समीम सेवा नदी में मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:49 AM (IST)
संदिग्ध हालात में नदी से मिला विधवा महिला का शव
संदिग्ध हालात में नदी से मिला विधवा महिला का शव

संवाद सहयोगी, डलहौजी : पुलिस थाना खैरी के तहत वीरवार को एक महिला का शव संदिग्ध हालात में भुनाड़ गाव के समीम सेवा नदी में मिला। स्थानीय लोगों ने नदी में पानी में पड़ा शव देखकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस थाना खैरी के प्रभारी एसएचओ नरुप गुलेरिया अपने दल के साथ फौरन मौके पर पहुंच गए।

पुलिस थाना खैरी में वीरवार शाम को सूचना मिली कि भुनाड़ गाव के समीप सेवा नदी में लोगों ने एक महिला का शव देखा है। पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर जब जाच की तो शव की शिनाख्त मीनाक्षी देवी (23) पत्नी स्व. दर्शन कुमार निवासी गाव भनेड़ डाकघर भुनाड़ तहसील सलूणी के तौर पर हुई। पुलिस हर पहलू से जाच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाने की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

वहीं मृतका के मायके पक्ष को भी सूचना देकर मौके पर बुलाया गया जो कि समाचार लिखे जाने तक मौके पर नहीं पहुंचे थे। पुलिस को जानकारी मिली है कि मीनाक्षी वीरवार शाम करीब पाच बजे घर से बाहर गई थी और जाते समय उसने अपनी बेटी को कहा था कि वह बच्चों के लिए खाने का सामान लेने जा रही है। परंतु वह घर नहीं लौटी और देर शाम शव सेवा नदी में बरामद हुआ। एसडीपीओ डलहौैजी रोहिन डोगरा ने कहा कि पुलिस इस मामले की हर पहलू से जाच जारी है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के उपरात शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी