सिल्लाघ्राट में गहराया पेयजल संकट

संवाद सहयोगी, चंबा : पंचायत सिल्लाघ्राट का प्रतिनिधिमंडल प्रधान आशा कुमारी की अगुवाई में सोमव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Jul 2018 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 02 Jul 2018 04:19 PM (IST)
सिल्लाघ्राट में गहराया पेयजल संकट
सिल्लाघ्राट में गहराया पेयजल संकट

संवाद सहयोगी, चंबा : पंचायत सिल्लाघ्राट का प्रतिनिधिमंडल प्रधान आशा कुमारी की अगुवाई में सोमवार को पेयजल संकट पर विधायक पवन नैयर से मिला। उन्होंने मांगों के समर्थन में विधायक को ज्ञापन भी सौंपा।

ग्रामीणों ने कहा कि सिल्लाघ्राट में कई दिनों से लोगों को पेयजल के लिए दो-चार होना पड़ रहा है। गांव मैंगल, भलाला, महुआ, बसुआ, सार्नेई, तिमयर, त्रिठा में लाखों रुपये खर्च करके जल भंडारण टैंक व फिल्टर बैड बनाए गए हैं। पाइप लाइनें भी बिछा दी गई हैं। लेकिन पेयजल नसीब नहीं हो रहा है। कई साल से काम अधूरा है। आरोप है कि सरकारी राशि में गोलमाल हुआ है।

स्थानीय निवासी हासम, गुलाबदीन, समाउन, मनोज, कुलदीप, पवन, सुरेश, रमेश ने कहा कि कई बार विभाग को सूचित करने के बावजूद समस्या जस की तस बनी हुई है। जल्द समस्या का समाधान कर ग्रामीणों को पेयजल उपलब्ध करवाया जाए। समस्या पिछले काफी समय से चली आ रही है। लेकिन संबंधित विभाग कोई कदम नहीं उठा रहा है। इससे लोगों में विभाग के खिलाफ रोष है। पानी की समस्या को हल करने के लिए यदि जल्द कोई कदम नहीं उठाया गया तो आने वाले समय में उक्त गांवों में पेयजल की समस्या और बढ़ जाएगी। पंचायत प्रधान आशा कुमारी ने कहा कि विधायक द्वारा समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया गया है।

chat bot
आपका साथी