अस्पताल भवन कार्य जल्द पूरा करें : आशा

संवाद सहयोगी, डलहौजी : विधानसभा क्षेत्र डलहौजी की विधायक आशा कुमारी ने बुधवार को उपमंडल में चल रह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 01:00 AM (IST)
अस्पताल भवन कार्य जल्द पूरा करें : आशा
अस्पताल भवन कार्य जल्द पूरा करें : आशा

संवाद सहयोगी, डलहौजी : विधानसभा क्षेत्र डलहौजी की विधायक आशा कुमारी ने बुधवार को उपमंडल में चल रहे विभिन्न विकास कार्यो की मौके पर जाकर समीक्षा की व अधिकारियों को विकास कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए। विधायक बुधवार सुबह नागरिक (अस्पताल) डलहौजी पहुंची, जहां उन्होंने अस्पताल के निर्माणाधीन 50 बिस्तर वाले सेंटर हीटेड भवन का निरीक्षण किया। विधायक ने निर्माण कार्य को गति देने के निर्देश दिए, ताकि भवन जल्द जनता को सर्मिपत किया जा सके।

अस्पताल के नए भवन का अधिकतर कार्य पूरा हो चुका है और थोड़ा कार्य ही शेष रह गया है। विधायक ने नए भवन के निरीक्षण उपरांत अस्पताल के पुराने वार्डो का भी निरीक्षण किया व अधिकारियों को पुराने भवन में आवश्यक मरम्मत कार्य को करने के निर्देश दिए। वहीं विधायक ने अस्पताल में उपचाराधीन मरीजों का भी कुशलक्षेम जाना।

दोपहर बाद विधायक लोनिवि के अधिकारियों के साथ देवीदेहरा-अप्पर गुनियाला-नगेला निर्माणाधीन संपर्क मार्ग का निरीक्षण करने पहुंची। विधायक ने संपर्क मार्ग के निर्माण में पेश आ रही अड़चनों बारे स्थानीय लोगों से जानकारी ली।

वहीं अप्पर गुनियाला गांव व नगेला गांव के निवासियों के साथ बैठक कर अड़चनों के समाधान बारे विस्तार से चर्चा की। विधायक के हस्तक्षेप से ग्रामीण संपर्क मार्ग को लोनिवि की डीपीआर अनुसार ही निर्मित करने के लिए सहमत हो गए।

इस पर आशा कुमारी ने मौके पर मौजूद लोनिवि के एक्सईएन व एसडीओ को संपर्क मार्ग के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने ने निर्देश दिए।

विधायक ने कहा कि उक्त मार्ग का निर्माण कार्य जल्द पूरा होने से अप्पर गुनियाला व नगेला गांव के लोगों का काफी सुविधा होगी। वहीं दोनों गांव विकास की मुख्य धारा में शामिल होंगे। इस मौके पर काफी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी