Chamba News: मुस्लिम समाज ने लिया बड़ा फैसला- गोवंश हत्या में शामिल लोगों का होगा सामाजिक बहिष्कार

Chamba News ऐसे आरोपियों को मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी खुद पुलिस और प्रशासन के हवाले करेगी साथ ही उन लोगों का सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा। सोसायटी सदस्यों की मांग है कि सनावाल के धार मल्हड़ में सामने आए गोवंश हत्या मामले में संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

By mithun thakurEdited By: Publish:Mon, 29 May 2023 04:08 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 04:08 AM (IST)
Chamba News: मुस्लिम समाज ने लिया बड़ा फैसला- गोवंश हत्या में शामिल लोगों का होगा सामाजिक बहिष्कार
गोवंश हत्या मामले में शामिल लोगों का सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा।

संवाद सहयोगी, चुराह (चंबा): मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी चंबा की बैठक सनवाल के गांव लांगेंड में हुई। बैठक में पिछले दिनों सनवाल के धार मल्हाड में सामने आए गोवंश हत्या मामले पर चिंता जताई गई।

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने निर्णय लिया कि भविष्य में जो भी इस तरह के कृत्य करेगा या इसमें सम्मिलित पाया जाएगा, मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी उनको खुद पुलिस और प्रशासन के हवाले करेगी, साथ ही उन लोगों का सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा।

पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग

सोसायटी सदस्यों का कहना है कि सनावाल के धार मल्हड़ में सामने आए गोवंश हत्या मामले में पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस तरह के कार्यों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी जिला अध्यक्ष एडवोकेट लतीफ मुहम्मद ने बताया कि वह जल्द उन लोगों के खिलाफ मुहिम छेड़ेंगे जो गलत काम करने वाले लोगों का साथ दे रहे हैं।

गणमान्य लोग रहे मौजूद

बैठक में मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी चुराह के अध्यक्ष हाशु शेख, अंजुमन इस्लामिया चुराह के अध्यक्ष मौलवी हसन दीन, सलूणी मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष याकूब मगरा, मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी चुराह के अध्यक्ष हाजी अब्दुल मजीद, ग्राम पंचायत भलोडी के प्रधान अयूब खान , ग्राम पंचायत आयल के प्रधान शुक्रदीन, शलेला बाड़ी के पूर्व प्रधान दीन मोहम्मद, ग्राम पंचायत नेरा के प्रधान गुलाम रसूल समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी