मिलेनियम में वार्षिक समारोह की रही धूम

पिन ने अपनी कला से समारोह में मौजूद लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। विपन के साथ विद्यार्थियों में प्रत्यूष अर्जुन नमन तथा दीपेश ने भी अहम भूमिका निभाई। वहीं पुलवामा हमले पर आयोजित छलक की भी लोगों ने काफी प्रशंसा की। स्कूल प्रशासन ने कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति देने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 04:19 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 04:19 PM (IST)
मिलेनियम में वार्षिक समारोह की रही धूम
मिलेनियम में वार्षिक समारोह की रही धूम

संवाद सहयोगी, चनेड : चंबा मिलेनियम पब्लिक स्कूल लवकाना में रविवार को वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर एनएचपीसी करियां के एचओपी वीके चौधरी मुख्यअतिथि के रूप में मौजूद रहे। वरिष्ठ प्रबंधक अतुल भार्गव भी विशेष रूप से मौजूद रहे। स्कूल प्रबंधक आकाश महाजन ने मुख्य अतिथि व विशेष अतिथि का स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने एक के बाद एक कार्यक्रम पेश किए तथा समारोह को यादगार बना दिया। इस मौके पर मुख्य आकर्षक का केंद्र मार्शल आर्ट रहा, जिसमें जूडो-कराटे कोच विपिन ने कला से समारोह में मौजूद लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। विपन के साथ विद्यार्थियों में प्रत्यूष, अर्जुन, नमन तथा दीपेश ने भी अहम भूमिका निभाई।

वहीं पुलवामा हमले पर आयोजित नाटक की भी लोगों ने काफी प्रशंसा की। स्कूल प्रशासन ने कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुति देने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी