अब चौगान में नहीं होगी किसी प्रकार की गतिविधि

चौगान में अब हरेक प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगा दी है। नगर परिषद ने वीरवार को चौगान के गेटों पर ताले व तारें लगा दी हैं। इस कारण अब कोई भी शख्स चौगान के अंदर नहीं जा सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 11:48 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 11:48 AM (IST)
अब चौगान में नहीं होगी किसी प्रकार की गतिविधि
अब चौगान में नहीं होगी किसी प्रकार की गतिविधि

संवाद सहयोगी, चंबा : शहर के चौगान नंबर दो में वीरवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर नगर परिषद ने ताले जड़ दिए। चौगान के दोनों गेटों को बंद कर दिया गया है, ताकि कोई व्यक्ति चौगान के रास्ते आवाजाही न कर सके। चौगान में अब हरेक प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगा दी है। नगर परिषद द्वारा वीरवार को चौगान के गेटों पर ताले व तारें लगा दी गई हैं। इस कारण अब कोई भी शख्स चौगान के अंदर नहीं जा सकता है। चौगान में सिर्फ मरम्मत करने वाले कर्मचारी ही जा सकते हैं। आम लोगों के लिए चौगान में एंट्री बंद हो गई है। चौगान अब अगले कुछ समय तक बंद रहेगा ताकि यहां मरम्मत कार्य किया जा सके।

वीरवार को नगर परिषद की टीम चौगान के पास खड़ी रही, ताकि यहां कोई आवाजाही न कर सके। जिला प्रशासन द्वारा चौगान की मेंटेनेंस की जाएगी, ताकि चौगान फिर से हरा-भरा हो सके। इससे पहले चंबा के ऐतिहासिक चौगान नंबर एक में तालाबंदी की गई है, ताकि यहां हरी घास लगाने का कार्य किया जा सके। नगर परिषद ने चंबा चौगान में अवैध फड़ी लनाने वाले व्यापारियों को भी यहां सामान न सजाने के निर्देश दिए हैं। अगर चौगान के आसपास किसी ने सामान सजाया तो उनके सामान को जब्त कर लिया जाएगा।

नगर परिषद अध्यक्ष नीलम नैय्यर ने बताया कि चौगान नंबर दो में भी मरम्मत का कार्य किया जाएगा जिसके लिए वहां तालाबंदी की गई है।

chat bot
आपका साथी