चंबा के लघाणी में एचआरटीसी बस से पकड़ी चरस

लग- अलग मामलों में चंबा पुलिस ने 402 ग्राम चरस पकड़ी गई है। दोनों मामलों में एक व्यक्ति गिरफ्तार हुआ है जबकि अन्य आरोपी की तलाश जारी है। पहले मामले में चंबा टीम ने चंबा- जोत मार्ग पर लघाणी के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान नयाग्रां से पालमपुर की ओर जा रही निगम की बस नंबर एचपी- 37डी- 1195 को नियमित जांच के लिए रोका गया। जब टीम ने बस में दाखिल होकर गहनता से जांच की तो सीट नंबर 24 के ऊपर सामान के रैक में एक बैग बरामद हुआ। जब संदेह के आधार पर बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से 262 ग्राम चरस बरामद हुई। यह बैग बस में सवार किसी भी सवारी का नहीं था। लिहाजा पुलि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 07:23 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 07:23 PM (IST)
चंबा के लघाणी में एचआरटीसी बस से पकड़ी चरस
चंबा के लघाणी में एचआरटीसी बस से पकड़ी चरस

जागरण टीम, चुवाड़ी/चंबा : सदर थाना चंबा व चुवाड़ी में दो अलग-अलग मामलों में चंबा पुलिस ने 402 ग्राम चरस पकड़ी है। दोनों मामलों में एक व्यक्ति गिरफ्तार हुआ है जबकि अन्य आरोपित की तलाश जारी है।

पहले मामले में चंबा टीम ने चंबा- जोत मार्ग पर लघाणी के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान नयाग्रां से पालमपुर की ओर जा रही निगम की बस को नियमित जांच के लिए रोका गया। जब टीम ने बस में जांच की तो सीट नंबर 24 के ऊपर सामान के रैक में एक बैग बरामद हुआ। जब बैग की तलाशी ली तो उसमें से 262 ग्राम चरस बरामद हुई। यह बैग बस में सवार किसी भी सवारी का नहीं था। लिहाजा पुलिस थाना चुवाड़ी में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

दूसरे मामले में पुलिस दल बुधवार देर शाम तड़ोली के पास गश्त कर रहा था। इस दौरान सामने से अनिल कुमार निवासी गांव तड़ोली डाकघर सरू तहसील व जिला चंबा पैदल आ रहा था। जब उसने नाकाबंदी पर पुलिस को देखा तो वह घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा। संदेह के आधार पर पुलिस ने उक्त आरोपित का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर उसे धर दबोचा। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उससे 140 ग्राम चरस बरामद हुई।

उधर, जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि लावारिस बैग के मालिक का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। दूसरे मामले में चरस सहित दबोचे आरोपित के विरुद्ध मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी