बनीखेत में होटल से एलईडी टीवी चुराने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाद सहयोगी, डलहौजी : जिला चंबा के बनीखेत कस्बा के होटल से बीते वर्ष एलईडी टीवी चुराने वा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Dec 2017 03:01 AM (IST) Updated:Sun, 24 Dec 2017 03:01 AM (IST)
बनीखेत में होटल से एलईडी टीवी चुराने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
बनीखेत में होटल से एलईडी टीवी चुराने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाद सहयोगी, डलहौजी : जिला चंबा के बनीखेत कस्बा के होटल से बीते वर्ष एलईडी टीवी चुराने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी फिर से वारदात को अंजाम देने के लिए बनीखेत पहुंचा था और सॉफ्ट टारगेट की तलाश में था। आरोपी जब कस्बे के एक होटल में पहुंचा और कमरा किराये पर लेने की बात की तो प्रबंधक को उस पर शक हो गया। होटल प्रबंधक ने जब आरोपी से उसका पहचान पत्र इत्यादि मांगा तो आरोपी ने होटल से खिसकने का प्रयास किया। लेकिन सूझवान होटल मालिक ने फौरन पुलिस को सूचना दी और आरोपी को रोके रखा।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पहचान दिलशाद पुत्र महमूद निवासी गांव कुहारना तहसील रुड़की हरिद्वार के रूप में हुई है।

आरोपी बीते वर्ष बनीखेत में पर्यटक बनकर पहुंचा था और कस्बे के बस स्टॉप के समीप आरोपी ने यह कहकर एक होटल के सारे कमरे बुक कर लिए कि उसके साथी पीछे से आ रहे हैं और देर रात तक पहुंचेंगे। होटल मालिक को झांसे में लेकर आरोपी ने सारे कमरों की चाबियां भी अपने पास रख ली थीं और रात को ही आरोपी होटल के सभी कमरों से लाखों रुपये की कीमत के एलईडी टीवी लेकर फरार हो गया था।

उक्त वारदात के समय क्यास लगाए जा रहे थे कि आरोपी अकेला नहीं था और एलईडी टीवी चोरी करने व उन्हें चुराकर ले जाने में उसके और साथी भी थे। आरोपी ने अपनी पहचान भी होटल में गलत दर्ज करवाई थी, लेकिन कस्बे के एक अन्य होटल के सीसीटीवी कैमरों में आरोपी का चेहरा कैद हो गया था।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस काफी समय से आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन वह पुलिस की पहुंच से दूर था। शनिवार को बनीखेत में दोबारा आने की गलती आरोपी के लिए मंहगी पड़ी और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

chat bot
आपका साथी