चुराह घाटी के चांजू नाले में बाइक गिरी, दो लोग पानी के तेज बहाव में बहे Chamba News

जिला चंबा की चुराह घाटी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। चुराह घाटी के चांजू नाला में एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर चांजू नाले में गिर गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 11:27 AM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2020 12:54 PM (IST)
चुराह घाटी के चांजू नाले में बाइक गिरी, दो लोग पानी के तेज बहाव में बहे Chamba News
चुराह घाटी के चांजू नाले में बाइक गिरी, दो लोग पानी के तेज बहाव में बहे Chamba News

तीसा, जेएनएन। जिला चंबा की चुराह घाटी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। चुराह घाटी के चांजू नाला में एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर चांजू नाले में गिर गई। बाइक पर सवार दो लोग चांजू नाला में बह गए हैं, जिनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि नकरोड़ के समीप चांजू नाला में दो लोग बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। अचानक बाइक स्किड हुई और चांजू नाला में गिर गई। बताया जा रहा है जसोरगढ़ के गांव जगरा से रिंकू और चंदड़ी निवासी मोती राम बाइक पर सवार थे। नकरोड़ पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई है। नाले में बहे दोनों लोगों को ढूंढा जा रहा है।

खस्‍ताहाल मार्ग कइयों की ले चुका है जान

चांजू पुल के समीप जिस स्थान पर कार हादसा हुआ, उसके समीप करीब चार वर्ष पूर्व एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी थी, जिसमें सवार दयोला पंचायत के प्रधान चैन लाल की मौत हो गई थी। चांजू पुल के समीप जिस स्थान से बाइक नाले में गिरी, उक्त स्थान पर मार्ग की हालत खस्ता है। वहां पर धूप भी बहुत कम लगती है। ऐसे में गाड़ियों के स्किड होने का खतरा बना रहता है। यही नहीं उक्त स्थान पर दुर्घटना से बचने के लिए न तो क्रैश बैरियर लगाए गए हैं और न ही पैरापिट हैं। ऐसे में जब बाइक स्किड हुई तो वह सीधे नाले में जा गिरी। उक्त स्थान पर पानी भी एकत्रित होता है, जिस कारण कीचड़ में स्किड होने का हमेशा खतरा बना रहता है। इसलिए उक्त स्थान को सुधारे जाने की जरूरत है। चांजू पुल के समीप हुए दर्दनांक बाइक हादसे के बाद पुलिस, अग्निशमन विभाग तथा प्रशासन की टीम द्वारा नाले में बहे युवकों को खोजने के प्रयास जारी हैं।

chat bot
आपका साथी