साध्वी की मौत पर बंद रखा ककीरा बाजार

By Edited By: Publish:Mon, 01 Sep 2014 01:00 AM (IST) Updated:Mon, 01 Sep 2014 01:00 AM (IST)
साध्वी की मौत पर बंद रखा ककीरा बाजार

संवाद सूत्र, बकलोह : ककीरा के प्राचीन शिव मंदिर में रहने वाली वृद्धा साध्वी माई ज्ञानगिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर ककीरा व बकलोह क्षेत्र के लोग काफी मायूस हैं। माई की मौत पर शोक स्वरुप रविवार को ककीरा बाजार बंद रखा गया। वहीं क्षेत्र के विभिन्न महिला मंडलों की सदस्यों, ककीरा व्यापार मंडल के सदस्यों, गोरखा सभा के सदस्यों, पूर्व सैनिक लीग इकाई ककीरा के सदस्यों व आसपास के गांव के बांशिदों ने रविवार को ककीरा बाजार से लेकर शिव मंदिर तक शोक मार्च निकाला।

वहीं मंदिर परिसर में पहुंचकर लोगों ने माई ज्ञानगिरी की आत्मा की शांती की प्रार्थना के लिए दो मिनट का मौन रखा। लोगों ने पुलिस विभाग से माई की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के रहस्य से पर्दा उठाने की मांग की है। ज्ञात हो कि शनिवार को माई ज्ञानगिरी का शव जली हुई अवस्था में शिव मंदिर परिसर में उनकी कुटिया के एक अंधेरे कमरे से बरामद हुआ था। पुलिस टीम ने फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ शनिवार को जहां शव की बारीकी से जांच की थी वहीं रविवार को एक बार फिर से माई की कुटिया में जाकर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। संदिग्ध परिस्थितियों में माई का शव मिलने से लोग स्तब्ध हैं। माई किसी घटना की शिकार हुई या फिर उनकी हत्या की गई है इस बात का खुलासा शव के बिसरा जांच व फोरेंसिक एक्सपर्ट द्वारा जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर ही होगी।

उधर पुलिस ने शव को रेफरल अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया। जहां से शव को विस्तृत जांच के लिए मेडिकल कॉलेज टांडा भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी