जमथल में पर्याप्त पेयजल आपूर्ति नहीं, बस सुविधा भी नाम की

संवाद सहयोगी बरमाणा जिला बिलासपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आशीष ठाकुर की अध्यक्षता में जमथ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 05:18 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 05:18 PM (IST)
जमथल में पर्याप्त पेयजल आपूर्ति नहीं, बस सुविधा भी नाम की
जमथल में पर्याप्त पेयजल आपूर्ति नहीं, बस सुविधा भी नाम की

संवाद सहयोगी, बरमाणा : जिला बिलासपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आशीष ठाकुर की अध्यक्षता में जमथल पंचायत में युकां की बैठक हुई। बैठक में जमथल पंचायत की समस्याओं पर चर्चा की गई। बैठक में जमथल पंचायत के युवाओं ने बताया कि विस्थापितों की पंचायत होने के बावजूद आज भी जमथल में मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं। यहां की जनता की वजह से एनटीपीसी व सरकार करोड़ों रुपये की आमदनी इकट्ठा कर रही है पर आज तक यहां की जनता के बारे में न तो कंपनी प्रशासन और न ही सरकार का कोई ध्यान है। युवाओं ने बताया कि इस पंचायत की सबसे बड़ी समस्या पानी व बस की है। क्षेत्र वासियों में भारी रोष है।

इस मौके पर अपने संबोधन में आशीष ठाकुर ने कहा कि आज कोलडैम जो कि विस्थापितों की देन है, पूरे बिलासपुर व अन्य जिलों की प्यास बुझा रहा है। जबकि जमथल पंचायत में पर्याप्त पेयजल की आपूर्ति नहीं हो रही है।

जमथल पंचायत के बच्चे शिक्षा प्राप्त करने के लिए बिलासपुर और बरमाणा जाते है। बच्चों को तीन बजे के करीब स्कूल, कॉलेज व आइटीआइ से छुट्टी हो जाती है फिर बच्चों को घर पहुंचने के लिए उक्त बस का पांच बजे तक इंतजार करना पड़ता है।

युवा नेता ने प्रदेश सरकार और प्रशासन से मांग की है कि जमथल पंचायत की जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर जल्द पूरा करें। अन्यथा जिला बिलासपुर युवा कांग्रेस जमथल पंचायत के युवाओं के साथ मिलकर आंदोलन करेगी।

इस मौके पर मदन गोपाल, नरेश कुमार, राम पाल, शुभम ठाकुर, मदन चौधरी, रूप सिंह, करतार, राजकुमार, राकेश कुमार, राम लाल, मोनू, करतार सिंह, विपन, पवन, दुनी चंद, शेट्टी, बेसरिया राम व अन्य युवा उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी