दर्दनाक सड़क हादसे में मां व तीन माह के बेटे की मौत

पुलिस थाना तलाई के तहत कोटधार में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला व उसके तीन माह बेटे की हादसे में मौत हो गई । इस सड़क हादसे के बाद से क्षेत्र में माहौल गमगीन बन गया है । पुलिस ने सड़क हादसे पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है । बताया जा रहा है कि महिला की शादी को हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिराह मनाई थी । जानकारी के अनुसार झंडूता के कोटधार में एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ है। इसमें 22 वर्षीय मां की तीन महीने के मासूम बेटे के साथ मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jul 2019 07:06 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 06:38 AM (IST)
दर्दनाक सड़क हादसे में मां व तीन माह के बेटे की मौत
दर्दनाक सड़क हादसे में मां व तीन माह के बेटे की मौत

संवाद सहयोगी, शाहतलाई : पुलिस थाना तलाई के तहत कोटधार में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला व उसके तीन माह बेटे की हादसे में मौत हो गई। इस सड़क हादसे के बाद से क्षेत्र में माहौल गमगीन बन गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी।

जानकारी के अनुसार झंडूता के कोटधार में एक 22 वर्षीय महिला की तीन महीने के मासूम बेटे के साथ मौत हो गई है। इस हादसे में तीन अन्य व्यक्ति भी घायल हुए हैं। मृतका आरती की बहन की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उसके मुताबिक पिकअप ट्राला को अजीत सिंह उर्फ मंजू ने अपने घर के बाहर तेजी से मोड़ने की कोशिश की, इसी दौरान हादसा हुआ और उसका बहन व भांजा इसकी चपेट में आए गए और उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतका आरती की शादी एक साल पहले ही हुई थी। शनिवार को पहली सालगिरह मनाई गई थी। मृतक मासूम की पहचान तीन माह के पीयूष के तौर पर हुई है। हादसे में मृतक महिला के पति बलबीर व बहन पूजा के अलावा चालक अजीत सिंह को भी चोटें आई हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागमल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी