भगेड़ मे रेन शेल्टर न होने से धूप में खड़ा होने को मजबूर लोग

भगेड़ चौक मैं रेन शेल्टर ना होने के कारण लोगों को धूप में खड़े होकर बस का इंतजार करना पड़ रहा है । जिससे लोगों के अलावा स्थानीय दुकानदार भी काफी परेशान हैं । तीन साल पहले चौक में स्थित रेन शेल्टर भारी पेड़ के गिरने से क्षतिग्रस्त हो गया था । उसके बाद यहां पर आज तक विभाग ने रेन शेल्टर बनाने की कोई जरूरत नहीं समझी । सड़क को चौड़ा करने के बाद भी इस समस्या का समाधान नहीं हो पाया । स्थानीय व्यापार मंडल के प्रधान

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 May 2019 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2019 06:31 AM (IST)
भगेड़ मे रेन शेल्टर न होने से 
धूप में खड़ा होने को मजबूर लोग
भगेड़ मे रेन शेल्टर न होने से धूप में खड़ा होने को मजबूर लोग

संवाद सहयोगी, भगेड़ : भगेड़ चौक में रेन शेल्टर न होने से लोगों को धूप में खड़े होकर बस का इंतजार करना पड़ रहा है। इससे लोगों के अलावा स्थानीय दुकानदार भी काफी परेशान हैं। तीन साल पहले चौक में स्थित रेन शेल्टर भारी पेड़ के गिरने से क्षतिग्रस्त हो गया था। उसके बाद यहां पर आज तक विभाग ने रेन  शेल्टर बनाने की कोई जरूरत नहीं समझी। सड़क को चौड़ा करने के बाद भी इस समस्या का समाधान नहीं हो पाया।

स्थानीय व्यापार मंडल के प्रधान राजेंद्र प्रसाद व  पलथी ग्राम सुधार समिति के संगठन सचिव गुरदेव, कौशल, प्रदीप कुमार, प्रेमलाल, कृष कुमार, संजय, अनिल कुमार अमी चंद रमेश कुमार ने बताया कि चौक में रेन शेल्टर न होने के कारण राहगीरों को बस का इंतजार करने के लिए कड़ी धूप में खड़े होना पड़ता है। बारिश होने पर दुकानों का सहारा लेने को मजबूर होना पड़ता है। इस चौक में कई क्षेत्रों के लोगों का आना-जाना होता है। इसके बावजूद यहां रेन शेल्टर न होने से लोगों को परेशानी होती है। इसके अतिरिक्त यहां पर सुलभ शौचालय की भी सुविधा नहीं है। इसकी मांग स्थानीय लोग काफी लंबे समय करते आ रहे हैं लेकिन इस समस्या का समाधान के लिए कोई भी संस्था आगे नहीं आ रही है। हालांकि जिला प्रशासन द्वारा यहां पर सुलभ शौचालय बनाने के लिए पैसे का भी प्रावधान करवा दिया था लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं हो पा रहा है। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि  चौक में रेन शेल्टर व सुलभ शौचालय का निर्माण शीघ्र करवाया जाए।

chat bot
आपका साथी