राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सूरज का किया स्वागत

श्रीनयना देवी विधानसभा क्षेत्र के तहत युवक मंडल लुहारड़ा सुमाड़ी में सूरजकुमार के स्वागत में समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सूरजकुमार को नन्दलाल ने शाल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। सूरज कुमार ने हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड की तरफ से आल इंडिया विद्युत बोर्ड का टूर्नामेंट महाराष्ट्र में भाग लिया। इसमे हिमाचल राज्य विद्युत बोर्ड की टीम ने बड़े कड़े मुकाबले के साथ प्रथम स्थान हासिल किया। इस उपलक्ष्य में दयोथ पंचायत के प्रधान व उप प्रधान व वार्ड मेम्बर तथा गांव वासि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 04:48 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 04:48 PM (IST)
राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सूरज का किया स्वागत
राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सूरज का किया स्वागत

संवाद सहयोगी, नम्होल : श्रीनयना देवी विधानसभा क्षेत्र के तहत युवक मंडल लुहारड़ा सुमाड़ी में सूरज कुमार के स्वागत में समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सूरज कुमार को नन्दलाल ने शाल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। सूरज कुमार ने हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड की तरफ से ऑल इंडिया विद्युत बोर्ड के महाराष्ट्र में हुए टूर्नामेंट में भाग लिया। इसमें हिमाचल राज्य विद्युत बोर्ड की टीम ने कड़े मुकाबले के साथ प्रथम स्थान हासिल किया। इस उपलक्ष्य में दयोथ पंचायत के प्रधान व उपप्रधान व वार्ड सदस्य तथा गांववासियों ने भी सूरज का स्वागत किया।

इस अवसर पर युवक मंडल लुहारड़ा सुमाड़ी के प्रधान राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रीतम सिंह ने कहा कि गांव के युवकों को नशे से दूर रहना चाहिए और अपना ध्यान खेलों पर रखना चाहिए क्योकि गांव के युवकों में अच्छी प्रतिभा छिपी रहती है।

इस मौके पर उन्होंने कबड्डी स्टार अजय ठाकुर का भी उदाहरण दिया। सूरज कुमार का नम्होल विद्युत विभाग ने भी जोरदार स्वागत किया। विभाग की तरफ से सहायक अनियंता नंदलाल शर्मा और कनिष्ठ अभियंता राम लोक ने भी उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रीतम, सुखवीर, मदनलाल, शाली ग्राम, हरीलाल, जग्गाराम, बाबूराम, शेर सिंह, मस्तराम, रिड़कू राम, मनोहर लाल तथा अनिल उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी