JP Nadda Son Marriage, नड्डा के निवास पर धाम में पहुंचे वीवीआइपी, कांग्रेस नेताओं ने भी दिया आशीर्वाद

JP Nadda Son Marriage भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा के विवाह समारोह के मौके पर उनके पैतृक गांव विजयपुर में बड़ी धाम का आयोजन किया गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 12:07 PM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 04:34 PM (IST)
JP Nadda Son Marriage, नड्डा के निवास पर धाम में पहुंचे वीवीआइपी, कांग्रेस नेताओं ने भी दिया आशीर्वाद
JP Nadda Son Marriage, नड्डा के निवास पर धाम में पहुंचे वीवीआइपी, कांग्रेस नेताओं ने भी दिया आशीर्वाद

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा के विवाह समारोह के मौके पर उनके पैतृक गांव विजयपुर में बड़ी धाम का आयोजन किया गया। इस समारोह में प्रदेश के वरिष्‍ठ नेता व अन्‍य वीवीआइपी पहुंचे। अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर नड्डा के घर पर हेलीकॉप्टर के माध्‍यम से पहुंचे। उनसे पहले राज्यपाल बंडारू दतात्रेय भी नड्डा निवास पर पहुंचे। राज्‍यपाल और सीएम नविवाहित दंपती को आशीर्वाद देकर दोपहर बाद लौट गए।

हिमाचल प्रदेश के राज्‍यपाल बंडारू दत्‍तात्रेय बिलासपुर जिला के विजयपुर स्थित नड्डा आवास पर पहुंचते हुए।

सुबह की बारिश व तूफान के चलते दिन में धाम व दूसरे कार्यक्रम प्रभावित होने की आशंका उभरी जरूर थी, लेकिन अब स्थिति सामान्य हो गई। नड्डा निवास तक आम लोगों को पहुंचाने के लिए बकायदा बसों का भी इंतजाम किया हुआ था। साथ ही प्रशासन की ओर से जेपी नड्डा के घर की ओर जाने वाली सड़क को भगेड में ही बंद कर दिया गया था। यहां से जाने वाली ट्रैफ‍िक को दूसरे रास्तों से डायवर्ट किया गया।

बिलासपुर जिला के विजयपुर स्थित नड्डा आवास पर पहुंचे मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर, राज्‍यपाल बंडारू दत्‍तात्रेय व सांसद किशन कपूर समेत अन्‍य नेता।

भाजपा विधायक राजेंद्र गर्ग ने बताया प्रदेश भर से सभी विधायक व केबिनेट मंत्रियों के अलावा प्रदेश सरकार से संबंधित अफसरशाही भी पहुंची। गर्ग ने बताया उन्हें वीवीआइपी को घर तक पहुंचाने में मदद करने के लिए ड्यूटी दी गई है। गर्ग ने बताया कि भगेड में उन्हीं गाडियों को रोका गया, जिनके ड्राइवर नहीं थे। आम रूट की बसों व आम ट्रैफिक को पूरी तरह से बंद कर दिया गया। भगेड से विजयपुर तक उन्‍हीं वाहनों को जाने दिया गया, जो नड्डा निवास में आयोजित समारोह में भाग लेने जा रहे थे।

नड्डा अावास पर पहुंचे कांगड़ा चंबा के सांसद किशन कपूर का स्‍वागत करते घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप, कांगड़ा चंबा के सांसद किशन कपूर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्‍टर राजीव बिंदल, विधायक एवं वामपंथी नेता राकेश सिंघा, सरकाघाट के विधायक कर्नल सिंह, केंद्रीय वित्‍त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी नवविवाहत जोड़ को आशीर्वाद देने पहुंचे।

विजयपुर में नड्डा निवास के परिसर में लगाए गए पंडाल धाम खाते विधानसभा अध्‍यक्ष विप‍िन सिंह परमार, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर व अन्‍य नेता।

ये कांग्रेस नेता भी पहुंचे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निवास पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर, पूर्व सांसद एवं कांगेस में वरिष्ठ नेता सुरेश चंदेल, नयनादेवी के विधायक राम लाल ठाकुर, पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य भी पहुंचे। इनके अलावा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं नादौन के विधायक सुखविंद्र सिंह सुक्खू, नालागढ़ के विधायक लखविंद्र राणा, ज्वालामुखी के पूर्व विधायक संजय रत्न, सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल, सुभाष मंगलेट, कुलदीप कुमार, अजय महाजन तथा पूर्व विस अध्यक्ष गंगू राम मुसाफिर, पूर्व सीपीएस रोहित ठाकुर व कर्नल धनी राम शांडिल ने नवविवाहित जोडे को आशीर्वाद दिया।

जेपी नड्डा के बेटे गिरीश नड्डा की शादी के बाद आयोजित धाम में भोजन करते प्रदेश के विधायक व अन्‍य नेता।

मंत्री व विधायक भी पहुंचे

नड्डा निवास पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ओएसडी महेंद्र धर्माणी, मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा समेत पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह भी पहुंचे।

chat bot
आपका साथी