हेड मास्टर व शिक्षक ने पांचवीं के दो छात्रों को पीटा, मामला दर्ज

थाना झंडुत्ता के अंतर्गत ज्ञान चंद पुत्र करतार सिंह निवासी लदेड़ा डाकघर बैहना जटां तहसील झंडुत्ता जिला बिलासपुर हिमाचल प्रदेश ने थाना झंडुत्ता मैम शिकायत दर्ज कि है जिसमें सदाराम किशोरीलाल पुत्र श्री राय सिंह तारा देवी पत्नी किशोरी लाल सागरी देवी निवासी लदेड़ा ने उपरोक्त लोगों को इसने अपनी जमीन में डंगा न देने के लिए कहा तो उपरोक्त सभी ने जबरन इसकी भूमि पर काम शुरू कर दिया तथा जब हम काम रोकने के लिए गये तो सदा राम ने अचानक मेरे मुंह पर मुक्का मारा जिससे मेरे नीचे की तरफ के दोनों दांत हिल चुके हैं तथा मेरी पत्नी के साथ भी इन्होने मारपीट की जिससे इसको भी चोटें आई हैं इस बारेंमे पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल करवा दिया है इस बारे में थाना प्रभारी प्रीतम चन्द ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोषियों के खिलाफ ढ्ढक्कष्ट की धारा के अंतर्गत 325 व 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 07:11 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 07:11 PM (IST)
हेड मास्टर व शिक्षक ने पांचवीं के दो छात्रों को पीटा, मामला दर्ज
हेड मास्टर व शिक्षक ने पांचवीं के दो छात्रों को पीटा, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : सदर थाना के तहत दयोथ इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के हेड मास्टर व शिक्षक ने अपने स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो बच्चों को बुरी तरह से पीटा और इन्हें स्कूल से निकाल दिया। डंडे से की गई पिटाई में दोनों बच्चों को काफी चोटें आई हैं। बच्चे पिटाई के बाद किसी तरह से घर पहुंचे और उन्होंने इस मामले में अपने माता-पिता को बताया। दोनों बच्चों के माता-पिता ने सदर थाने में हेड मास्टर व शिक्षक दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों अध्यापकों को थाने में तलब किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दयोथ में एक निजी स्कूल संचालित किया जा रहा है। इस स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो बच्चों को सुबह ही हेड मास्टर व एक शिक्षक ने डंडे से सभी बच्चों के सामने अज्ञात कारणों से पीट दिया। बच्चों के सिर व शरीर के बाकी हिस्सों में कुछ चोटें आई हैं। परिवार वालों ने मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा है कि आरोपितों को पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

chat bot
आपका साथी