अभी एक विकेट गिरी है शेष भी शीघ्र गिरेंगी : रामलाल

इसके सचिव स्वास्थ्य विभाग अतिरिक्त सचिव स्वास्थ्य विभाग और विशेष सचिव स्वास्थ्य विभाग भी कार्यप्रणाली की संदेह के घेरे में है उनकी भी जांच अति आवश्यक है। इसके अलावा प्रदेश आयुष्मान भारत योजना को लेकर भी बहुत प्रश्न चिन्ह लग चुके है। इन सभी विषयों पर प्रदेश सरकार को कड़े आदेश देकर सी. बी.आई. जांच करवानी चाहिए ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो सके।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 04:55 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 04:55 PM (IST)
अभी एक विकेट गिरी है शेष भी शीघ्र गिरेंगी : रामलाल
अभी एक विकेट गिरी है शेष भी शीघ्र गिरेंगी : रामलाल

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं नयनादेवी के विधायक रामलाल ठाकुर ने स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले की सीबीआइ से जांच करवाने की मांग उठाई है। जिला कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व प्रवक्ता संदीप सांख्यान के माध्यम से जारी बयान में उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा नैतिकता के आधार पर दिए गए इस्तीफे से प्रदेश सरकार व प्रदेश भाजपा के नेता यह न समझें कि उनकी जांच नहीं होगी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य घोटाले के तार सीधे प्रदेश सरकार व भाजपा नेताओं से जुड़े हुए हैं, इस घोटाले की अभी तो यह पहली विकेट गिरी है बाकी भी जल्द गिरेंगी।

रामलाल ने कहा कि पिछले वर्ष कांगड़ा में जो स्वास्थ्य विभाग को लेकर पत्र बम सामने आया था उसमें भाजपा के दो गुटों ने ही मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया था लेकिन सरकारी तौर पर कोई जांच नहीं कि गई थी और उस पत्र बमका ठीकरा एक पूर्व मंत्री की सर पर फोड़ दिया था।

उन्होंने कहा कि सचिव, अतिरिक्त सचिव व विशेष सचिव स्वास्थ्य विभाग भी कार्यप्रणाली की संदेह के घेरे में हैं, उनकी भी जांच अति आवश्यक है। इन सभी विषयों पर प्रदेश सरकार को सीबीआइ से जांच करवानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी